Breaking News
Top

कभी सुपरहिट रहे सनी-बॉबी को आज दर्शकों के लाले पड़े, तीन दिनों में बस इतनी कमाई

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 11 2017 3:18PM IST
कभी सुपरहिट रहे सनी-बॉबी को आज दर्शकों के लाले पड़े, तीन दिनों में बस इतनी कमाई

देओल भाईयों की फिल्म पोस्टर ब्वॉयज बॉक्स अॉफिस पर धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। तीन में फिल्म ने धमाकेदार कमाई तो नहीं कि लेकिन फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है। 

फिल्म की शुरुआत बेशक धीमी हुई थी लेकिन दूसरे दिन इसमें 37 प्रतिशत से ज्यादी की बढ़ोत्तरी देखी गई। पहले दिन फिल्म ने 1.75 करोड़ रुपए कमाए वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 2.40 करोड़ रुपए का बिजनेस किया जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 4.15 करोड़ रुपए हुआ अब सोमवार की कमाई जोड़कर फिल्म ने 7 करोड़ की कमाई कर ली है।

सनी देओल और बॉबी देओल चार साल बाद साथ में स्क्रीन पर लौटे हैं। श्रेयस तलपड़े के डायरेक्श में बनी पोस्ट ब्वॉयज ने 7.25 का कलेक्शन किया है।

इस फिल्म के जरिए श्रेयस तलपड़े ने डायरेक्शन में डेब्यू किया है। फिल्म इसी नाम से मराठी में बनी पोस्टर ब्वॉयज का हिंदी रीमेक है। मराठी फिल्म में श्रेयस ने प्रोड्यूसर का किरदार निभाया था। 

देओल भाईयों की ये कॉमेडी फिल्म दर्शकों को उतना रिझा नहीं पा रही है। किसी समय में एक के बाद एक हिट देने वाले सनी और बॉबी को अब उस लेवल की फिल्में नहीं मिल रही हैं। घायल वंस अगेन के बाद पोस्टर ब्वॉयज सनी के खाते में आई है वहीं बॉबी चार साल बॉलीवुड से दूर रहे हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sunny bobby film poster boys box office collection day 4

-Tags:#Poster boys#sunny deol#bobby deol#shreyas talpade
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo