Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Top

कपिल से बेहतर कॉमेडियन हैं सुनील ग्रोवर, फीस भी हैं इतनी ज्यादा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 25 2017 5:16PM IST
कपिल से बेहतर कॉमेडियन हैं सुनील ग्रोवर, फीस भी हैं इतनी ज्यादा

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इस बार अपनी फीस को लेकर खबरों में हैं। द कपिल शर्मा से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर अब दोगुनी फीस ले रहे हैं।

मल्टी टैलेंटेड कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की कॉमेडी दर्शकों को बहुत पसंद हैं। वहीं वह कपिल के शो में लोगों को डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी बनकर हंसाते रहे हैं जिसकी वजह से भी सुनील सबके फेवरेट हैं।
 
सुनील ग्रोवर को अब पहले की तुलना में डबल फीस पर नए ऑफर्स दिए जा रहे हैं। एक तरफ जहां सुनील ग्रोवर की फीस में बढ़ोतरी हुई है तो वहीं कपिल शर्मा की फीस पहले से आधी हो गई है।
 
 
अंग्रेजी अखबार डीएनए की खबर के मुताबिक सुनील ग्रोवर को नए शो के लिए काफी अच्छे ऑफर दिए जा रहे हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुनील ग्रोवर को पहले की तुलना में डबल फीस के साथ नए शो के लिए ऑफर दिए जा रहे हैं।
 
‘द कपिल शर्मा शो’ पर सुनील ग्रोवर को एक एपिसोड के लिए 7 से 8 लाथ रुपये फीस के तौर पर दिए जाते थे, जबकि नए ऑफर्स में उन्हें 13 से 14 लाख रुपये हर एपिसोड के लिए दिए जाने की बात कही जा रही है।
 
 
इन दिनों कपिल शर्मा के शो की टीआरपी काफी गिर रही है और साथ ही उनकी तबीयत भी खराब चल है। वहीं कपिल की बहन ने दावा किया है कि कपिल डिप्रेशन में है।
 
वहीं सोनी टीवी ने शो की खराब परफॉर्मेंस की वजह से कपिल शर्मा को मिलने वाली फीस में कटौती कर ली है। कपिल शर्मा को शो के एक एपिसोड से लिए 70 से 80 लाख रुपये दिए जाते थे अब ऐसा नहीं हैं। खबर यह भी है कि सोनी टीवी कपिल से अपना कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म कर सकता है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sunil grover doubles his fee to rs 14 lakhs

-Tags:#Sunil Grover#Kapil Sharma
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo