Hari Bhoomi Logo
सोमवार, सितम्बर 25, 2017  
Breaking News
Top

सोनू के बाद 'अजान' पर ट्वीट को लेकर ट्रोल हुई सुचित्रा कृष्णमूर्ति, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 27 2017 3:06PM IST
सोनू के बाद 'अजान' पर ट्वीट को लेकर ट्रोल हुई सुचित्रा कृष्णमूर्ति, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

बॉलीवुड सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति अपने 'अजान' पर किए गए एक विवादित ट्वीट के बाद से गालियों और धमकियों का सामना कर रही हैं। लगातार धमकियां मिलने के बाद अब सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अब पुलिस की शरण ले ली है।

लगातार आलोचनाओं का शिकार हो रहीं सुचित्रा कृष्‍णमूर्ती ने खुद को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और भद्दी टिप्‍पणियों के मिलने के बाद पुलिस से शिकायत की है।
 
खबर है कि इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। यह वही लोग हैं जिन्होंने सुचित्रा को भद्दी गालियां दी हैं।
 
'अजान' पर ट्वीट करने वाली सुचित्रा को 'कॉल गर्ल' जैसे कई भद्दे शब्‍द कहे गए हैं, जिससे परेशान होकर सुचित्रा ने मुंबई पुलिस को शिकायत की और इस मामले में पुलिस उनकी मदद भी की है। 
 
सुचित्रा ने मुंबई के डी. एन. नगर पुलिस स्‍टेशन के बाहर से अपना एक फोटो पोस्‍ट करते हुए मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया है।
 
 
बता दें कि कुछ दिन पहले सुचित्रा ने ट्वीट किया था, 'सुबह 4:45 घर आई...अजान की बहुत आक्रामक और कान फोड़ने वाली आवाज आई।' उनके इस ट्वीट के बाद से ही उन्‍हें ट्विटर पर ट्रोल किया जाने लगा था। जिसपर मामला काफी गरमा गया था।
 
गौरतलब है कि सुचित्रा कृष्णमूर्ति से पहले सोनू निगम भी अजान पर ट्वीट करने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुुए थे। इतना ही नहीं ये मामला तो इतना बढ़ गया था कि सोनू निगम ने अपना सिर मुंडवा लिया था।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
suchitra krishnamoorthi trolled on twitter after tweet of azaan

-Tags:#Suchitra Krishnamoorthy#Azan#Azan Controversy#Sonu Nigam
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo