Breaking News
Top

सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी चढ़ा सिंगिग का बुखार, इस फिल्म में गाएंगे गाना

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 11 2017 12:19PM IST
सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी चढ़ा सिंगिग का बुखार, इस फिल्म में गाएंगे गाना

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मलहोत्रा अपनी आने वाली फिल्म 'ए जेंटलमैन' के लिए खबरों में हैं। खबरें है कि 'आशिकी 3' के लिए सिड गिटार बजाना सीख रहे हैं लेकिन इससे पहले वह रैपिंग भी करेंगे और सिंगिग भी।

आपको ये बात कोई अजीब नहीं लगेगी क्योंकि बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों के बाद अब सिद्धार्थ भी सिंगिग में हाथ आजमाने जा रहे हैं। सलमान अनुष्का, प्रियंका चोपड़ा, परिणीती चोपड़ा के बाद अब सिद्धार्थ भी सिंगिंग में डेब्यू करने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें- 'ए जेंटलमैन' का नया गाना रिलीज, जैकलीन का जबरदस्त पोल डांस

खबरों की मानें तो ए जेंटलमैन के डायरेक्टर राज और कृष्णा सिद्धार्थ के काफी करीब हैं। दोनों जानते हैं कि सिड काफी अच्छी रैपिंग कर लेते हैं। ऐसे में दोनों ने सिड के इस टैलेंट को छुपाने के बजाय दिखाने की ठीन ली है।

सिड जल्द ही अपनी फिल्म ए जेंटलमैन में गाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म पहले से ही खास बनी हुई है। फिल्म में सिड डबल रोल में हैं। फिल्म में हॉट एंड बोल्ड जैकलीन फर्नांडिस हैं।

यह भी पढ़ें- हेमा मालिनी बन गईं सिंगर, जल्द रिलीज होगा ये गाना

सुंदर, सुशील एंड रिस्की सिड की सिंगिंग और जैकलीन का हॉट पोल डांस फिल्म में खास आकर्षण हो सकता है। जी हां फिल्म के गाने 'बंदूक मेरी लैला' में सिड ने एक पूरा पोर्शन रैपिंग का खुद गाया है। 

यह गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा। इसके साथ सिद्धार्थ की एक्टिंग से साथ अब आप उनकी सिंगिंग का भी मजा लेंगे। ए जेंटलमैन 25 अगस्त को रिलीज हो रही है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sidharth malhotra also to make his singing debut in a gentleman

-Tags:#Sidharth Malhotra#A Gentleman#sid singing debut
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo