Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

संकट में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', जल्द बाहर हो सकते हैं 'पोपटलाल'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 25 2017 2:31AM IST
संकट में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', जल्द बाहर हो सकते हैं 'पोपटलाल'

पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' थोड़ा संकट में है। हाल ही में ये बैन से बचने के लिए संघर्ष कर रहा था। फिर दिशा वाकानी यानी 'दया बेन' के इसे कुछ समय के लिए छोड़ने की खबर आई। 

अब खबर है कि 'पोपटलाल' यानी श्याम पाठक का निर्माताओं के साथ पंगा हो गया है। टीवी की दुनिया में जबरदस्त चर्चा है कि पोपटलाल की निर्माताओं के साथ जबरदस्त बहस हुई जिसके बाद उन्हें शो छोड़ने के लिए कह दिया गया था। 

'स्पॉटबॉय' की खबर थी कि वे निर्माताओं को बिना बताए लंदन चले गए थे, जहां इसी शो के 'जेठालाल' यानी दिलीप जोशी स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे। जब वे लौटे तो सारा पंगा शुरू हुआ और उन्हें घर बैठने की हिदायत दी गई। 

वैसे यह भी खबर चल रही है कि श्याम पाठक और मेकर्स का झगड़ा अब सुलझ गया है और वे जल्द ही वापसी कर सकते हैं। इसके पीछे कारण श्याम का अपनी गलती मानकर माफी मांगना है। 

बता दें कि यह सीरियल हाल ही में अपने एक सीन की वजह से विवादों में फंस गया था। धारावाहिक पर आरोप लगाया था कि उसने सिख धर्म की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। 

सिख समुदाय ने इस धारावाहिक पर आरोप लगाया था कि इसमें गुरु गोविंद सिंह जी के जीवित स्वरूप को दिखाया गया है जोकि उनके धर्म के बिल्कुल खिलाफ है। 

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर 'ईशनिंदक' सीन दिखाने का आरोप लगाते हुए इस शो पर बैन लगाने की मांग की थी। 

बाद में गलतफहमी दूर होने के कारण मामला खत्म हो गया। वैसे ये शो 9 साल से बिना किसी विवाद के चल रहा है।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shyam pathak will leave taarak mehta ka oolta chashma

-Tags:#Entertainment News#Popat Lal#Tarak Mehta ka Oolta Chashma#Popatlal
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo