Breaking News
Top

श्रद्धा कपूर अगली फिल्म में प्रभास की हीरोइन बन सकती है

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 6 2017 6:28AM IST
श्रद्धा कपूर अगली फिल्म में प्रभास की हीरोइन बन सकती है

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के आज-कल अच्छे दिन चल रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्म 'हसीना पार्कर' के लिए उन्हें खूब तारीफें मिल रही हैं। वहीं प्रभास की अगली फिल्म 'साहो' को लेकर भी खबरें हैं कि वह इसमें लीड हीरोइन का रोल निभा सकती है।

 

Trailer launch day! Styled by the amazing @shaleenanathani Make up & hair by the lovely @florianhurelmakeupandhair #HASEENAPARKAR #18thAugust @siddhanthkapoor @ankurbhatia #ApoorvaLakhia ❤️

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

और अब श्रद्धा की झोली में एक और बड़ी फिल्म आ गिरी है। श्रद्धा सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'चंदा मामा दूर के' के लिए फाइनल कर ली गई हैं। इस फिल्म में सुशांत एक अंतरिक्षयात्री का किरदार निभा रहे हैं।

इसे भी पढ़े:- लता मंगेशकर ने दिलीप कुमार के जल्द स्वस्थ होने की मांगी दुआ

वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म तीन अंतरिक्षयात्रियों के इर्द-गिर्द घूमती है। सुशांत, नवाजुद्दीन और श्रद्धा तीनों ही इसमें एस्ट्रोनॉट बने हैं। श्रद्धा अपने रोल की ट्रेनिंग के लिए जल्द ही रवाना होंगी।

सुशांत हाल ही में नासा से अपने किरदार के लिए ट्रेनिंग लेकर लौटे हैं। वहां उन्होंने स्पेससूट पहन कर कई वर्कशॉप भी अटेंड की। 'चंदा मामा दूर' के फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली और हैदराबाद के कई स्टूडियोज में की जाएगी।

श्रद्धा फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म हसीना पार्कर के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर के जीवन पर आधारित है। हसीना पार्कर को लोग आपा कह कर बुलाते थे।

इसे भी पढ़े:- Shocking: रणबीर कपूर ने किया लाखों का हेर-फेर, अब होगी जांच

मुंबई की क्राइम दुनिया में उनका बड़ा नाम था। अरुण गावली के गैंग ने उनके शौहर की हत्या कर दी थी जिसके बाद हसीना पार्कर ने क्राइम की दुनिया में कदम रखा। फिल्म 18 अगस्त को रिलीज हो रही है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shraddha kapoor to be made heroine in another big movie

-Tags:#Bollywood News#Shraddha Kapoor#'Hasina Parker'#'Shoho'

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo