Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Breaking News
Top

बाहुबली प्रभास की हीरोइन बनेंगी श्रद्धा कपूर, बात हुई फाइनल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 16 2017 11:05AM IST
बाहुबली प्रभास की हीरोइन बनेंगी श्रद्धा कपूर, बात हुई फाइनल

साउथ सुपर स्टार बाहुबली प्रभास की हीरोइन अब बॉलीवुड की रोमांटिक क्वीन श्रद्धा कपूर होने वाली हैं। प्रभास जहां बॉलीवुड में आ रहे हैं वहीं श्रद्धा साउथ सुपर स्टार के साथ काम कर रही हैं।

प्रभास की अगली फिल्म 'साहो' के लिए श्रद्धा कपूर फाइनल हो गई हैं। इस फिल्म में श्रद्धा ही बाहुबली की हीरोइन बनेंगी।

साहो एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें जबरदस्त तकनीक का इस्तेमाल भी किया जाएगा। लंबे वक्त से कयास लगाए जा रहे थे कि इस फिल्म में प्रभास की हीरोइन कौन होगी।

इस रोल के लिए अनुष्का शेट्टी समेत बॉलीवुड की कई हीरोइनों के नामों पर चर्चा हुई लेकिन अब खबर ये है कि इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने बाजी मार ली है। फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने कंफर्म किया है कि फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा को कास्ट किया गया है। फिल्म में नील नितिन मुकेश भी खास किरदार में नजर आएंगे। 

'साहो' को तमिल और तेलगु के साथ साथ हिंदी में भी शूट किया जा रहा है। इसका टीजर भी रिलीज हो चुका है। 

श्रद्धा जल्द ही इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरु करेंगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है। खबर ये भी है कि इस फिल्म के लिए प्रभास ने अपनी फीस बढ़ा दी है।

प्रभास साहो के लिए 30 करोड़ फीस ले रहे हैं जो की बॉलीवुड के तीनों खान की एक फिल्म की फीस है। इसका सीधा मतलब है बाहुबली 2 के बाद साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अपनी फीस काफी बढ़ दी है।

इसके साथ ही श्रद्धा जल्द ही फिल्म 'हसीना पार्कर' में एक बिल्कुल ही अलग किरदार में नजर आएंगी फिल्म का प्रोमो देखकर सभी श्रद्धा के लुक की तारीफ कर रहे हैं। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shraddha kapoor finalised for prabhas next movie saho

-Tags:#Prabhas#Saho#Shradha Kapoor#Prabhas Shradha
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo