Breaking News
Top

Video: हसीना का पहला रोमांटिक गाना रिलीज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 29 2017 3:57PM IST
Video: हसीना का पहला रोमांटिक गाना रिलीज

श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'हसीना पार्कर' का पहला रोमांटिक गाना रिलीज हो गया है। गाने के बोल हैं  'तेरे बिना' जिसमें श्रद्धा हसीना के किरदार में नजर आ रही हैं।

गाने में हसीना की शादीशुदा जिंदगी को दर्शाया गया है। श्रद्धा कपूर और अंकुर भाटिया पर फिलमाया गया ये गाना काफी रोमांटिक है।

चुलबुली लड़की और बबली किरदारों को छोड़ अब श्रद्धा कपूर लेडी डॉन के किरदार में नजर आएंगी। दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर की बायोपिक में उनके अंदाज एकदम बदल गए हैं। इस फिल्म में श्रद्धा एक सीधी-सादी लड़की से अपराध की दुनिया की सबसे खतरनाक औरत बनती हैं। 

यह भी पढ़ें- Trailer: जरीन खान की हॉट अदाओं के लिए देखें 'अक्सर 2'

इस गाने में हसीना की शादी भी दिखाई गई है। श्रद्धा के साथ फिल्म में उनके भाई सिद्धांत कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। सिद्धांत फिल्म में दाउद इब्राहिम का किरदार निभा रहे हैं। ये पहली बार है जब असल जिंदगी का ये रिश्ता बड़े पर्दे पर दिखाई देगा। 

हसीना पार्कर को मुंबई की गॉडमदर कहा जाता था। दरअसल असल में हसीना अपराध की दुनिया से कोसों दूर थीं लेकिन अरुण गावली के गैंग ने उनके पति इस्माइल पार्कर की हत्या कर दी थी जिसके बाद हसीना ने इस दुनिया में कदम रखा। फिल्म को अपूर्व लाखिया डायरेक्ट कर रहे हैं। 

हसीना पारकर की रिलीज को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट 22 सिंतबर रखी गई थी लेकिन कुछ कारणों से बदल दिया गया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shraddha kapoor and ankur bhatia haseena parkar new song tere bina out

-Tags:#Haseena Parkar#Shraddha Kapoor#Ankur Bhatia
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo