Top

अंगूरी भाबी का आइटम सॉन्ग रिलीज, बोल रही हैं 'मारो लाइन'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 5 2017 3:30PM IST
अंगूरी भाबी का आइटम सॉन्ग रिलीज, बोल रही हैं 'मारो लाइन'

फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' का नया गाना रिलीज हो गया है। इस गाने में टीवी की अंगूरी भाबी यानि शिल्पा शिंदे नजर आ रही हैं। यह आइटम नंबर गाना है जिसमें शिल्पा शिंदे जबरदस्त डांस करती नज़र आ रही हैं। शिल्पा गाने में काफी मोटी लग रही हैं। 

टेलीविजन की पुरानी अंगूरी भाभी जी का ये नया हॉट अवतार आपको चौंका सकता है। गाना है 'मारो लाइन' जिसमें ऋषि कपूर भी हैं जो शिल्पा के साथ ठुमक-ठुमक नाच रहे हैं। फिल्म का निर्देशन संजय छेल ने किया है। ऋषि कपूर की ये फिल्म एक अनोखी शादी के विषय पर आधारित है। 

यह भी पढ़ें- रिलीज हुआ बोल्ड फिल्म 'जूली 2' का ट्रेलर

फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' के गाने में आपको प्रेम चोपड़ा भी ठुमके लगाते हुए नज़र आएंगे। इस गीत को आवाज़ नेहा कक्कड़ और एश्वर्या निगम ने दी है। वही ललित पंडित ने इस गीत का म्यूजिक कंपोज़ किया है।


इस फिल्म में एक्टर परेश रावल और ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी दो अलग-अलग राज्यों में रहने वाली फैमिली की है जिनके लड़के-लड़की की शादी हो रही है। 

लड़का-लड़की एक दूसरे से प्यार करते हैं। इस बीच अलग-अलग कल्चर का होने के कारण शादी में कई परेशानियां आती हैं। परेश रावल हैं जो लड़के के ससुर हैं जो कि गुजरात के रहने वाले हैं। वहीं लड़के के पिता गुगी टंडन का किरदार ऋषि कपूर निभा रहे हैं जो पंजाब में रहते हैं। 

यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज हो रही है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shilpa shinde itom song of patel ki punjabi shaadi

-Tags:#Patel Ki Punjabi Shaadi#Shilpa Shinde#Rishi Kapoor

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo