Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

बिग बॉस में आने वाला हैं नया ट्विस्ट, भाभी जी होंगी घर से बेघर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 6 2017 8:16AM IST
बिग बॉस में आने वाला हैं नया ट्विस्ट, भाभी जी होंगी घर से बेघर

टेलीविजन के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस में दर्शकों को हर रोज नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक ट्विस्ट इस हफ्ते दर्शकों को देखने को मिलेगा। 

बिग बॉस में कल नॉमिनेशन डे था। इस बात को हमेशा एविक्शन प्रोसेस के रूप में देखा जाता हैं। बिग बॉस में कल एक टॉस्क हुआ था जिसमें घर का हर सदस्य एक घर वाले को नॉमिनेशन से बचा सकता हैं।

सबसे पहले शिल्पा को कन्फेशन रूम में बुलाया गया। लव ने हिना को बचाया। पुनीश ने शिल्पा को। हिना ने प्रियांक को। हितेन ने शिल्पा को। प्रियांक ने अर्शी को। अर्शी ने हितेन को। आकाश ने शिल्पा को।

इस तरह नॉमिनेशन की इस प्रक्रिया में लव और आकाश घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए।

यह भी पढ़ेंः ऐसे टेलीविजन सितारे जो रियल लाइफ में हैं भाई-बहन

विकास ने पलटी बाजी- 

लेकिन इस पूरी प्रक्रिया में ट्रनिंग प्वाइंट तब आया जब बिग बॉस ने विकास से कहा कि वह नॉमिनेट हुए दो सदस्यों में से किसी एक को बचा सकते हैं और उनकी जगह किसी और को नॉमिनेट कर सकते हैं। 

विकास ने बिना देर करते हुए लव को सेफ कर लिया और उनकी जगह शिल्पा को नॉमिनेट कर दिया। विकास ने तर्क दिया कि शिल्पा काफी मजबूत हैं, इसलिए उन्होंने उसका नाम दिया।  

बिग बॉस लाएंगे नया मोड़-

इस पूरे टॉस्क से ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस खेल में कोई नया मोड लाने वाले हैं हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि जब कल एपिसोड आ रहा था तो उस समय वोटिंग लाइन बंद होने की खबर दे दी गई थी।

इससे यह साफ हो जाता है कि इस हफ्ते कोई भी घर से बेघर नहीं होगा। शिल्पा और आकाश को सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा। 

यह भी पढ़ेंः कामेडियन भारती सिंह की शादी, खूबसूरत लाल जोड़े में बिखेरा जलवा

बिग बॉस में होगा नया तमाशा-

सूत्र भी इस बात की तरफ इशारा कर रहे है कि शिल्पा और आकाश को सीक्रेट रूम में भेजा जा सकता हैं। आपको बता दें कि अर्शी खान से दोस्ती बिगड़ने के बाद आकाश और शिल्पा की दोस्ती बढ़ रही हैं। 

ऐसे में अगर ये दोनों बिग बॉस के सीक्रेट रूम में जाते हैं तो बिग बॉस में नया तमाशा देखने को मिलल सकता हैं। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shilpa shinde and akash dadlani go to secret room in bigg boss house

-Tags:#Bigg Boss 11#Shilpa Shinde#Salman Khan#Telivision

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo