Breaking News
Top

Playboy पर इस हीरोइन के न्यूड फोटोशूट से मचा था बवाल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 28 2017 4:48PM IST
Playboy पर इस हीरोइन के न्यूड फोटोशूट से मचा था बवाल

अमेरिका की न्यूड मैग्जीन 'प्लेबॉय' के फाउंडर ह्यू हेफनर का आज 91 साल की उम्र में निधन हो गया। भारत में ये मैग्जीन बैन है लेकिन भारतीय हीरोइन ने इस मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। 

अमेरिकी महिलाओं के अलावा भारत की शर्लिन चोपड़ा ने भी इस मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाकर बवाल कर दिया था। शर्लिन ने सोशल मीडिया पर  ह्यू हेफनर के साथ की तस्वीर शेयर कर श्रद्धांजली दी है।

शर्लिन चोपड़ा ग्लैमर इंडस्ट्री की मशहूर मॉडल हैं। वो अपने काम से ज्यादा विवादों की वजह से चर्चा में रहती हैं। 2012 में प्लेबॉय मैग्जीन के लिए उनके न्यूड फोटोशूट से बवाल मच गया था। मैग्जीन के फाउंडर के निधन के बाद एक बार फिर शर्लिन संबंधित फोटोशूट की चर्चा होने लगी है। 

शर्लिन भारत की पहली मॉडल थीं, जिन्होंने प्लेबॉय मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया था। ये फोटोशूट 2012 में हुआ था लेकिन तस्वीरें 2014 में सामने आई थीं। तब शर्लिन की तस्वीरों पर बैन लग गया था।

 

#love #light #benevolence ❤️⭐️ #ourtrueessence

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

तस्वीरें 2014 में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज की गई थीं तब उन्होंने कहा था कि मैं खुश हूं कि प्लेबॉय ने मेरी तस्वीरों को स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया है। इससे अच्छा दूसरा समय हो ही नहीं सकता था।

 

Her #eyes have their own #vocabulary What a #beautiful #language to learn! ❤️

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

2012 में फोटोशूट के बाद शर्लिन ने ट्विटर पर अपनी बहुत सी तस्वीरें शेयर की थी। उन तस्वीरों पर विवाद हो गया था, जिसके बाद ट्विटर ने उन तस्वीरों को बैन कर दिया था। शर्लिन ने इसके बाद बॉलीवुड फिल्म कामसूत्र में भी काम किया है लेकिन ये फिल्म रिलीज नहीं हुई बल्कि बैन कर दी गई है। इसका निर्देशन और लेखन का कार्य रूपेश पॉल ने किया है। शर्लिन चोपड़ा इसमें मुख्य किरदार में हैं जिसके कई वीडियोज लीक हुए थे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sherlyn chopra playboy magzine controversy hugh hefner

-Tags:#hugh hefner#sherlyn chopra#playboy magzine
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo