Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

शाहरुख बता रहे थे जिसे No.1 क्रीम, मुंह पर लगाया तो पड़े छाले, कोर्ट ने मांगा जवाब

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 3 2017 4:25PM IST
शाहरुख बता रहे थे जिसे No.1 क्रीम, मुंह पर लगाया तो पड़े छाले, कोर्ट ने मांगा जवाब

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट शेजल रिलीज होने वाली है। लेकिन ठीक फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। भोपाल के उपभोक्ता फोर्म ने शाहरुख को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। दरअसल, शाहरुख एक शेविंग क्रीम का विज्ञापन करते हैं और बताते हैं कि ये देश की नंबर वन क्रीम हैं। उसे एक राजकुमार पांडे नाम के युवक ने इस्तेमाल किया तो उसके चेहरे पर छाले पड़ गए। 

इसे भी पढ़ेंः बहुत खा लिया ऐसा वैसा पान, अब खाइए 'शाहरुख स्पेशल पान'

इस पर राजकुमार पांडे को अपने चेहरे का इलाज करवाना पड़ा। राजकुमार ने इसकी शिकायत उपभोक्ता फोर्म में कर दी। केस की सुनवाई के बाद मजिस्ट्रेट काशीनाथ सिंह ने शाहरुख खान, शेविंग क्रीम कंपनी के मालिक, लोकल दुकानदार और मध्यप्रदेश फूड और ड्रग्स डिपार्टमेंट को नोटिस भेजा है। 

गौरतलब है कि शाहरुख खान वी-जॉह्न (VI-John) शेविंग क्रीम के विज्ञापन में दिखाई देते हैं। हालांकि, शाहरुख खान के स्पोक्स पर्सन ने कहा कि शाहरुख अब इस ब्रान्ड के एंबेसडर नहीं हैं। शेविंग क्रीम और शाहरुख खान के बीच हुआ समझौता साल 2016 अप्रैल में खत्म हो चुका है। 

इसे भी पढ़ेंः शाहरुख की बेटी सुहाना की बिकीनी फोटो वायरल, गौरी ने किया शेयर

वहीं, स्पोक्स पर्सन ने कहा कि उनके पास कोर्ट से कोई नोटिस नहीं आया है। आपको बता दें कि आजकल शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी 'जब हैरी मेट सेजल' फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shahrukh khan got legal notice from bhopal consumer court

-Tags:#Shahrukh Khan#Bollywood News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo