Breaking News
Top

ZERO: अनुष्का- कैटरीना के लिए शाहरुख़ ख़ान बने जीरो, जबरदस्त डांस का वीडियो हुआ वायरल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 2 2018 8:24PM IST
ZERO: अनुष्का- कैटरीना के लिए शाहरुख़ ख़ान बने जीरो, जबरदस्त डांस का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ ख़ान ने अपने फैंस को नए साल पर फिल्म 'जीरो' का टीजर जारी कर एक शानदार तौहफा दिया है। फिल्म जीरो में शाहरुख़ ख़ान बौने आदमी का किरदार निभाते नजर आएगें।

आनंद एल. राय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शाहरुख़ ख़ान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। शाहरुख़ ख़ान आनंद के साथ पहली बार फिल्म कर रहे हैं।

शाहरुख़ ख़ान की फिल्म जीरो का टीजर जैसे ही शुरू होता है किंग खान जबरदस्त डांस करते हुए एंट्री लेते हैं और बड़े-बड़े लोगों के बीच बौने कद में डांस करते हुए एंड में कहते हैं, 'हम जिसके पीछे लग जाते हैं लाइफ बना देते हैं।'

शाहरुख़ ख़ान का इस साल बॉलीवुड में वैसा जलवा नजर नहीं आया, जैसा पहले नजर आता था। फिर भी उनकी नजर में साल 2017 बहुत अच्छा रहा। 2018 से भी उन्हें बहुत उम्मीदें हैं। 

जब उनसे ये पूछा गया कि नए साल का आपका रेजोल्यूशन क्या है तो खान ने कहा कि मैं रेजोल्यूशन में बिलीव नहीं करता हूं। अकसर रेजोल्यूशन लेने के बाद हम उसे तोड़ देते हैं। हां, आने वाले साल में अपनी सेहत का ध्यान जरूर रखूंगा। 

शाहरुख़ ख़ान ने आगे कहा कि मैं बहुत ही पॉजिटिव थिंकिंग रखने वाला इंसान हूं। मेरा मानना है, जब पुराना जाएगा, तभी तो नया आएगा। ऐसे में हमें नए का स्वागत पूरे जोश के साथ करना चाहिए।

  

शाहरुख़ ख़ान से जब ये जब ये पुछा गया कि 2018 को लेकर आपकी क्या आशाएं हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे फील हो रहा है कि 2018 बहुत अच्छा बीतेगा। इस साल मैं अपनी तरफ से बच्चों और फैमिली पर ज्यादा ध्यान देना चाहता हूं, उनके साथ अधिक वक्त बिताना चाहता हूं। ऐसा करने पर मुझे सुकून और खुशी मिलेगी।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shah rukh khan zero title announcement aanand l rai anushka sharma katrina kaif

-Tags:#Zero#Shah Rukh Khan#Aanand L Rai#Anushka Sharma#Katrina Kaif

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo