Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

VIDEO: ममता ने शाहरुख को अपनी कार से छोड़ा एयरपोर्ट, किंग खान ने उतरकर छुए पैर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 17 2017 2:18AM IST
VIDEO: ममता ने शाहरुख को अपनी कार से छोड़ा एयरपोर्ट, किंग खान ने उतरकर छुए पैर

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान हाल ही में फिल्म फेस्ट‍िवल में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे। शाहरुख खान फिल्म फेस्ट‍िवल के विशेष अतिथि थे।

कोलकाता से वापसी के दौरान पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी अपनी कार से शाहरुख खान को छोड़ने के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट तक आईं।


शाहरुख खान ने एयरपोर्ट पर कार से उतरते ही सीएम ममता बनर्जी सिक्योरिटी गार्ड को सुरक्षा के निर्देश देने शुरू कर दिए। इसी दौरान किंग खान ने कार नीचे उतरते ही ममता के पैर छुए। इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान, चीन के अलावा बांग्लादेश से भी है देश की सुरक्षा को खतरा: अहीर

बता दें कि इस फिल्म फेस्ट‍िवल में शाहरुख खान के अलावा भी फिल्मी दुनिया के कई बड़े सितारे जैसे अमिताभ बच्चन, कमल हासन और काजोल भी शामिल हुए थे।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shah rukh khan touched feets of mamta banerjee on subhash chandra international airport

-Tags:#Shah Rukh Khan#Film Festival#Mamata Banerjee#Airport

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo