Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 27, 2017  
Breaking News
Top

रुला देगा सीक्रेट सुपरस्टार का ये इमोशनल गाना, अम्मी पर बरसा जायरा का प्यार

कल्पना सिंह/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 9 2017 10:46AM IST
रुला देगा सीक्रेट सुपरस्टार का ये इमोशनल गाना, अम्मी पर बरसा जायरा का प्यार

आमिर खान और छोटी दंगल गर्ल जायरा वसीम की आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का बेहद इमोशनल गाना रिलीज किया गया है।

अभी तक बॉलीवुड में मां के लाड़-प्यार और दुलार पर बहुत से गीत बन चुके हैं। इसी की लहर में सीक्रेट सुपरस्टार का 'मेरी प्यारी अम्मी गाना' रिलीज किया गया है। जिसमें जायरा अपनी मां के लिए गाना गा रही हैं।

यह भी पढ़ें- क्या से क्या हो गई ऋतिक रोशन की बहन

इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में दिखाई नहीं देंगे लेकिन फिल्म की हीरोइन जायरा ही हैं। सीक्रेट सुपरस्टार का ये गीत भी मेघा मिश्रा ने गाया है। इससे पहले मेघा 'मैं कौन हूं' भी गा चुकी हैं। फिल्म में जायरा 'इंसिया' का किरदार निभा रही हैं वहीं उनकी मां के रोल में बजरंगी भाईजान की मुन्नी की अम्मी का करिदार निभाने वाली 'मेहर विज' हैं। 

हाल में आमिर खान ने फिल्म की तीसरा पोस्टर भी रिलीज किया था। सीक्रेट सुपरस्टार जायरा और आमिर के लिए भी खास है। दंगल में बाप-बेटी के रिश्ते को दर्शाने के बाद अब ये दोनों गुरु-शिष्य बनकर लौटे हैं। फिल्म में आमिर का रॉकस्टार लुक भी चौंकाने वाला है। 

फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की कहानी एक लड़की के ईर्द-गिर्द घूमती है जो संगीतकार बनना चाहती है लेकिन उसके पापा को उसका ये शौक बिल्कुल पसंद नहीं होता। 

बावजूद इसके वो अपने पिता की जिद के सामने अपने ख्वाबों को भूलने से इंकार कर देती है। वो लोगों को अपनी आवाज सुनाने के लिए यू-ट्यूब का सहारा लेती है। आमिर खान के होम प्रोडक्शन में बन रही ये फिल्म दीवाली यानि 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
secret superstar song meri pyaari ammi to mother daughter love

-Tags:#Secret Superstar#Meri Pyaari Ammi#Zaira Wasim#Aamir Khan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo