Breaking News
Top

सीक्रेट सुपरस्टार - गोलमाल अगेन, जानिए कौन किसपर पड़ेगा भारी

दीपक दुआ/नई दिल्ली | UPDATED Oct 16 2017 7:20AM IST
सीक्रेट सुपरस्टार - गोलमाल अगेन, जानिए कौन किसपर पड़ेगा भारी

इस साल दिवाली के मौके पर रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल अगेन’ और आमिर खान बैनर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ आमने-सामने हैं। दोनों अलग-अलग जॉनर की फिल्में हैं, लेकिन इनमें जोरदार टक्कर की उम्मीद है। दर्शक ही नहीं, फिल्म इंडस्ट्री भी इन दोनों फिल्मों को लेकर एक्साइटेड है। देखना होगा कि किसकी फिल्म दिवाली पर बड़ा धमाका करती है। 

इसे भी पढ़ें: EXCLUSIVE: आमिर खान ने ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के खोले सीक्रेट्स

गोलमाल अगेन: कॉमेडी में हॉरर का टच 

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में आने वाली गोलमाल सीरीज की फिल्मों ने हर बार बॉक्स-आॅफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है। इस सीरीज की पहली फिल्म ‘गोलमाल-फन अनलिमिटेड’ जुलाई 2006 में आई थी। करीब 11 करोड़ रुपए में बनी इस फिल्म ने लगभग 70 करोड़ का बिजनेस किया था। फिर 2008 में दिवाली पर आई ‘गोलमाल रिर्ट्न्स’ ने अपनी 24 करोड़ की लागत के मुकाबले लगभग 108 करोड़ की कलेक्शन की थी।

इस सीरीज की तीसरी फिल्म ‘गोलमाल 3’ भी 2010 में दिवाली के मौके पर आई थी, लगभग 40 करोड़ में बनी इस फिल्म ने 160 करोड़ का कारोबार किया था। यह फिल्म हालांकि पहले की दोनों फिल्मों के मुकाबले हल्की थी, लेकिन इसकी कामयाबी के बाद यह तय-सा हो गया था कि रोहित इस सीरीज की अगली फिल्में अब दिवाली पर ही लाया करेंगे।

अब रोहित ‘गोलमाल अगेन’ ला रहे हैं, जिसकी लागत तकरीबन 70 करोड़ रुपए बताई जा रही है। फिल्म का ट्रेलर बताता है कि इस बार कॉमेडी में हॉरर का टच भी दिया गया है। हालांकि इस ट्रेलर से दर्शक काफी निराश दिख रहे हैं। उधर फिल्मी पंडितों का भी कहना है कि यह फिल्म ज्यादा बड़ा धमाका नहीं कर पाएगी।

जबकि ‘गोलमाल अगेन’ की एडवांस बुकिंग एक महीना पहले खुल चुकी है, जो अपने-आप में अनोखी बात है। दरअसल, दिवाली पर दर्शकों का सेलिब्रेशन मूड हल्का-फुल्का मनोरंजन भी पसंद कर लेता है। इस तरह फिल्मों को सफलता मिल ही जाती है। ‘गोलमाल अगेन’ कितना बड़ा धमाका करेगी, यह जल्द ही पता चल जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: EXCLUSIVE: अजय देवगन ने रिलीज से पहले लीक कर दी 'गोलमाल अगेन' की ये बातें

सीक्रेट सुपरस्टार: एक सिंगर का स्ट्रगल 

आमिर खान के बैनर से कोई फिल्म आ रही हो, उसकी चर्चा तो होगी ही। हालांकि इस फिल्म में खुद आमिर एक बहुत ही फनी किस्म के रोल में हैं। लेकिन यह भी सच है कि वह ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में ज्यादा नजर नहीं आएंगे। दरअसल, यह एक ऐसी मुस्लिम लड़की की कहानी है, जो संगीत की दुनिया में छा जाना चाहती है, लेकिन उसके अब्बू ऐसा नहीं होने देते हैं।

वह बुर्का पहनकर यूट्यूब पर गाने गाकर डालती है और बन जाती है एक सीक्रेट सुपरस्टार। इस फिल्म में दिवाली पर आने वाली ज्यादातर फिल्मों की तरह कॉमेडी या रोमांस के मसालों की बजाय, म्यूजिक और मैसेज होगा। मुमकिन है कि यह अनोखी बात ही इस फिल्म को हिट बना दे।

आमिर खान के मैनेजर अद्वैत चंदन की लिखी और निर्देशित इस कम बजट वाली फिल्म ने पहले 4 अगस्त को आना था, लेकिन उस दिन संजय दत्त की कमबैक मूवी ‘भूमि’ के आने की बात थी, सो आमिर ने इसे दिवाली पर रिलीज करने का ऐलान किया।

अपनी फिल्मों के प्रमोशन, रिलीज को लेकर काफी मेहनत करने वाले आमिर की इस फिल्म के लिए दर्शकों में उत्सुकता है। अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स-आॅफिस पर कितना बड़ा धमाका कर पाएगी? 

आगे की जानिए दिवाली पर रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों के बारे में...

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo