Breaking News
महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम: भाजपा को 1311 सीटें, कांग्रेस-312, शिवसेना-295, एनसीपी -297 और अन्य -453महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम में भाजपा का बड़ा धमाका मिली 1311 सीटेंआतंकी फंडिंग केस: कश्मीरी अलगावादियों समेत 10 आरोपियों की न्यायिक हिरासत एक माह बढ़ीसीपीएम नेताओं ने वीपी हाउस से बीजेपी कार्यालय तक किया मार्चकेरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने सबरीमाला मंदिर का दौरा कर व्यवस्था का लिया जायजाअफगानिस्तान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर फिदायीन हमला, 15 की मौत, 40 घायलसरकार का लक्ष्य दिसंबर 2018 तक 100 फीसदी टीकाकरण करने का है: पीएमयूपी सीएम योगी 26 अक्टूबर को आगरा और ताजमहल के दौरे पर जाएंगे
Top

पद्मावती में ऐसे खतरनाक विलेन बने रणवीर सिंह, देखिए ये अलाउद्दीन लुक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 3 2017 10:28AM IST
पद्मावती में ऐसे खतरनाक विलेन बने रणवीर सिंह, देखिए ये अलाउद्दीन लुक

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के लुक के बाद फिल्म के विलेन रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। 

फिल्म में सभी को रणवीर सिंह के खतरनाक लुक का इंतजार था जो अब खत्म हो गया है। रणवीर सिंह खुद को आईने में देख रहे हैं। रणवीर का ये अलाउद्दीन खिलजी लुक काफी दमदार और हॉरर है जिसमें वह जम भी रहे हैं।
 
 
रणवीर सिंह ने कल 2 सितंबर को ट्वीट किया था, 'कल सबुह आएंगे सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी अगली सुबह फिल्म पद्मावती में उनका अलाउद्दीन खिलजी लुक जारी भी कर दिया गया।
ये पहली बार है जब रणवीर सिंह किसी फिल्म में नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं। इस लुक के लिए खासतौर पर बढ़ाई गई रणवीर की दाढ़ी भी काफी समय से चर्चा में थी। ऐसे में उनका ये नया लुक देखने के लिए फैंस भी खासे बेताब थे।
 
कैरेक्टर के मुताबिक ही रणवीर इस लुक में बेहद खौफनाक नजर आ रहे हैं। उनकी सिर्फ दाढ़ी ही नहीं, बाल भी काफी बढ़े हुए है। चेहरे पर एक बड़ा सा चोट का निशान भी नजर आ रहा है।
 
 
बताया जा रहा है कि इस लुक के साथ-साथ इस कैरेक्टर में ढलने के लिए रणवीर ने काफी मेहनत की थी उन्होंने खुद को कई दिन तक अपने अपार्टमेंट में बंद रखा।
सुनने में तो यहां तक आ रहा है कि खिलजी के नेगेटिव शेड में रणवीर ने खुद को इस कदर ढाल लिया कि उनका अपने दोस्तों से बात करने का तरीका भी इस कैरेक्टर जैसा ही हो गया।
 
इसकी वजह से अब वह खिल्जी के प्रभाव से बाहर निकलने के लिए साइकेट्रिस्ट की मदद ले रहे हैं। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sanjay leela bhansalis padmavati ranveer singh horor alauddin khilji first look

-Tags:#Padmavati#Ranveer singh#Alauddin khilji#Deepika Padukon#shahid kapoor#sanjay leela bhansali#
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo