Breaking News
Top

कंगाल हो गई संजू बाबा की एक्स वाइफ, ब्वॉयफ्रेंड नहीं दे रहा एक पाई भी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 29 2017 2:33PM IST
कंगाल हो गई संजू बाबा की एक्स वाइफ, ब्वॉयफ्रेंड नहीं दे रहा एक पाई भी

संजय दत्त की एक्स वाइफ और मॉडल रिया पिल्लई एक बार फिर खबरों में हैं। रिया लिव-इन पार्टनर लिएंडर पेस से कानूनी लड़ाई को लेकर सुर्खियों में हैं। रिया ने लिएंडर पर डोमेस्टिक वायलेंस और 10 साल की बेटी आयना के लिए मेंटीनेंस खर्च का केस दर्ज कराया था।

हाल ही में रिया केस के सिलसिले में बांद्रा के मजिस्ट्रेट कोर्ट में भी पहुंचीं। 

बता दें, लिएंडर हर महीने रिया को सिर्फ 1.5लाख रु. दे रहे हैं जबकि उन्होंने पति से 2.62लाख(1.87 बेटी के मेडिकल खर्चे में और 75 हजार खुद के लिए) की मांग की थी। बेटी का मेडिकल खर्चा उठाते-उठाते रिया अब कंगाल हो चुकी हैं।
 
बांद्रा कोर्ट में हुई सुनवाई में रिया ने बताया कि वो लंबे टाइम से अपने फ्रेंड्स से पैसे उधार ले रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने दो फ्रेंड्स से 50 हजार रु. लिए हैं। साथ ही वो अबतक अपनी सारी सेविंग भी खर्च कर चुकी हैं। इस हियरिंग में लिएंडर कोर्ट नहीं पहुंचे थे।
 
रिया 2009 से न सिर्फ अपना घर मेंटेन कर रही हैं बल्कि वो बेटी की भी परवरिश कर रही हैं। वहीं लिएंडर ने उन्हें 2014 से 1.5 लाख रु. मेंटिनेंस अमाउंट देना शुरु की है। 
 
रिया और लिएंडर की बेटी आयना का पिछले साल ही ब्रेन ट्यूमर का इलाज कराया गया। जिसके बाद लोगों को लगा कि शायद ये कपल साथ आ जाएं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sanjay dutt ex wife rhea pillai bankrupt paying daughter medical bills

-Tags:#sanjay dutt ex wife#rhea pillai
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo