Breaking News
Top

कैटरीना के फ्लॉप कॅरियर को फिर से संवारेंगे सलमान, अब करने जा रहे हैं ये काम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 10 2017 8:00AM IST
कैटरीना के फ्लॉप कॅरियर को फिर से संवारेंगे सलमान, अब करने जा रहे हैं ये काम

बॉलीवुड की सबसे खास जोड़ी सलमान खान और गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ इस बार फिर धमाल मचाएंगे। इस बार दोनों टाइगर जिंदा से वापस साथ में लौट रहे हैं।

सलमान कैट पर मेहरबानियों की बौछार किए जा रहे हैं। कैटरीना का कॅरियर इन दिनों फ्लॉप चल रहा है लेकिन सलमान उसे संवारने में जुटे हैं।

'फैन्टम', 'फितूर', 'बार बार देखो', औऱ 'जग्गा जासूस' जैसी फ्लॉप फिल्म के बाद भी कैटरीना कैफ बॉलीवुड में फ्लॉप हो चुकी हैं। कैट के खाते में कोई फिल्म भी नजर नहीं आ रही है।

सलमान ने कैटरीना को अपने साथ, शाहरुख और आमिर के साथ फिल्मों में भी काम दिलवाया है और अब पता चला है कि सलमान बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी कैटरीना का कॅरियर संवारना चाहते हैं।

खबर है कि कटरीना हाल ही में लॉस एंजलिस गई थीं जहां उन्हें  फॉक्स स्टूडियोज के बाहर देखा गया था। पता चला था कि हॉलीवुड में प्रोजेक्ट्स हासिल करने के लिए कैटरीना वहां एजेंट्स और बिगविग्स से भी खूब मीटिंग्स कर रही हैं। 

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका की बराबरी करने के लिए कैटरीना इन दिनों हर तरह का जतन कर रही हैं। कहा जा रहा है कि कैटरीना के मिशन हॉलीवुड के पीछे भी सलमान हैं कैटरीना सलमान के भरोसे ही देने जा रही हैं।

हॉलीवुड में अच्छा खासा फेम पा चुकी प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को कैट अब टफ कॉम्पिटिशन देंगी। 

वैसे आपको याद दिला दें कि इससे पहले सलमान ने कैटरीना की सिस्टर इसाबेल के हॉलीवुड लॉन्च में हेल्प किया था। कैटरीना की सिस्टर को सलमान की बदौलत ही उनकी फर्स्ट इंटरनेशनल प्रोडक्शन डॉ. कैबी मिला था।

अब सलमान दीपिका और प्रियंका के मुकाबले कटरीना को भी हॉलीवुड में कॅरियर बनाने की सलाह दे रहे हैं। जो भी कैट और सलमान का प्यार भले खत्म हो गया हो लेकिन दोस्ती भी पूरी जान बाकी है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
salman khan going to launch katrina in hollywood

-Tags:#salman khan#katrina kaif#hollywood
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo