Top

हीरो नहीं अब विलेन बनेंगे सलमान खान, होगा खतरनाक अंदाज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 6 2017 10:30AM IST
हीरो नहीं अब विलेन बनेंगे सलमान खान, होगा खतरनाक अंदाज

सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्मों में अभी तक तो हीरो के अवतार में ही नजर आ रहे हैं। कम उम्र की हीरोइनों के साथ सलमान स्क्रीन पर रोमांस करते दिखते हैं।

अब खबर है कि सलमना अपनी अगली फिल्म में फैंस को चौंका सकते हैं। ये एक्शन की बात नहीं है बल्कि फिल्म में किरदार की बात है।

सलमान इस फिल्म में हीरो की छवि से निकलकर विलेन बने दिखेंगे। फिल्म में सलमान ग्रे शेड रोल निभाएंगे। सलमान का ये विलेन अवतार उनके फैंस को पसंद आएगा या नहीं ये तो देखना होगा।

सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, जॉन अब्राहम की फिल्म रेस सीरिज में अब सलमान का भी नाम जुड़ गया है। जैकलीन पहले से इस फिल्म का हिस्सा रही हैं। 

salman khan race 3 के लिए चित्र परिणाम

रेस 3 को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने खुद कंफर्म कर दिया है कि फिल्म में सलमान खान भी होंगे।

सलमान रेस 3 में निगेटिव किरदार में दिखाई देंगे। ऐसे में देखना ये दिलचस्प होगा कि फिल्म का हीरो कौन होगा। हालांकि रेस के दोनों ही पार्ट में फिल्म में कोई प्रॉपर हीरो नहीं था। हर किरदार ग्रे शेड लिए हुए था।

हालांकि फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन को अप्रोच किया गया था। लेकिन ऋतिक रोशन विवादों में है और उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी।

सलमान खान इस तरह का रोल नहीं निभाना चाहते थे लेकिन रेस 3 का किरदार उन्हें निगेटिव होने के बावजूद कूल लगा और वो इसे मना नहीं कर पाए।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
salman khan doing negative role in ramesh taurani film race 3

-Tags:#Salman Khan#Race 3#Saif Ali Khan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo