Breaking News
Top

एक बार फिर अपने फैन पर भड़के सलमान, छीनकर तोड़ दिया फोन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 4 2017 10:33AM IST
एक बार फिर अपने फैन पर भड़के सलमान, छीनकर तोड़ दिया फोन

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फैन पर भड़क गए हैं। सलमान हाल में एक फैन पर रौव झाड़ते हैं। हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान कुछ ऐसा ही देखने को मिले जिससे सब हैरान हो गए।

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में अपने करीबियों के साथ शिरकत की थी लेकिन एक फैन ने उनका ध्यान भटका दिया।

दरअसल सलमान का फैन उनको अपना अनब्रेकबल फोन दिखाने लगा। सलमान जैसे करोड़पति के सामने ये बेवकूफ फैन अपने फोन का दिखावा करने लगा। सलमान ने पहले तो उनकी बात को इग्नोर किया और दोस्तों से बात करने लगे। लेकिन वो फैन बार-बार उन्हें अपने फोन के अनब्रेकेबल होने की बात बताता रहा।

ऐसे में सलमान ने उससे फोन छीना और जमीन पर फेंक दिया लेकिन फोन नहीं टूटा। सलमान ने फिर फोन फेंका और दोबारा भी फोन को कुछ नहीं हुआ।

सल्लू मियां को ऐसा करते देख वहां भीड़ इक्ट्ठा हो गई और उन्हें फोन तोड़ने के लिए चीयर करने लगी। कई कोशिशों के बाद आखिरकार फोन टूट ही गया। सलमान ने फिर फोन के टुकड़ों को उठाकर उस फैन से कहा- "अनब्रेकेबल फोन?" उसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

सलमान इन दिनों आबू धाबी में फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
salman khan breaks unbreakable phone of fan

-Tags:#Salman Khan#Salman Fan Phone#Katrina Kaif#Tiger Zinda Hain
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo