Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Top

सलमान का खुलासा- बुरा डांसर हूं फिर भी मोटी रकम का अॉफर देते हैं आयोजक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 15 2017 10:58AM IST
सलमान का खुलासा- बुरा डांसर हूं फिर भी मोटी रकम का अॉफर देते हैं आयोजक

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हाल में आईफा अवॉर्ड में परफॉर्म करने वाले हैं। सलमान यूं तो किसी भी अवॉर्ड फक्शन में शामिल नहीं होते हैं लेकिन शो के आयोजक उनको मोटी रमक देने को तैयार रहते हैं।

सलमान का स्टारडम इतना है कि उनका किसी भी फक्शन में शामिल होना ही काफी हैं। ऐसे में सलमान की छोटी सी परफॉर्मेंस भी बहुत हो सकती हैं। ऐसे ही मामलों में सलमान ने आईफा में काफी खुलासे किए हैं।

सलमान यूं तो लाइव परफॉर्मेंस कर देते हैं लेकिन वह खुद को एक अच्छा डांस और परफॉर्मर नहीं मानते हैं। सलमान खान का कहना है कि वह किसी अवॉर्ड शो में परफॉर्म करने को अवॉर्ड रिसीव करने से ज्यादा महत्व देते हैं। 

यह भी पढ़ें- IIFA 2017 प्रेस कॉन्फ्रेंस: सलमान ने कैटरीना के लिए गुनगुनाया हैप्पी बर्थडे

रिपोर्टर्स से बातचीत में उन्होंने कहा- मैंने कभी कोई अवॉर्ड नहीं जीता। मैंने कुछ बार सपोर्टिंग रोल के लिए अवॉर्ड जरूर जीता है। मुझे अवॉर्ड्स की तुलना में रिवॉर्ड्स ज्यादा पसंद हैं।

सलमान ने आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने पुराने वक्त को याद किया जब एक एडिटर ने उन्हें फिल्म 'मैंने प्यार किया' के लिए अवॉर्ड शो में बुलाया था।

सलमान ने कहा- मुझे जैकी श्रॉफ और बाकियों के साथ नॉमिनेट किया गया था। जैसे ही मेरा नाम बोला गया, मैं अवॉर्ड लेने के लिए खड़ा हो गया.. लेकिन यह अवॉर्ड जैकी को मिला था। मैं जाकर अवॉर्ड नहीं लेता हूं, मैं बस जाकर परफॉर्म कर देता हूं।

सलमान ने खुद ही अपनी टांग खिंचाई करते हुए कहा कि हालांकि वह बहुत अच्छे डांसर नहीं थे लेकिन बावजूद इसके आयोजक हमेशा उन्हें मोटा रकम के चेक देने को तैयार रहते थे।

यह भी पढ़ें- OSCAR में फिल्मों के लिए ज्यादा श्रेणियां होनी चाहिए: प्रियंका

सलमान ने कहा कि बहुत बुरी परफॉर्मेंस के बावजूद वे मुझे मोटे चेक देने को तैयार हैं। मैं यह करने में बहुत ज्यादा खुश हूं। ऐसा लगता है कि मुझे वहां खड़े रहने के पैसे दिए जा रहे हों।

मालूम हो कि सलमान इस बार के आईफा अवॉर्ड 2017 में परफॉर्म करेंगे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
salman khan admits bad dancer even organizers giving huge amount money

-Tags:#Salman Khan#IIFA 2017
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo