Top

शेफ बन गए हैं सैफ अली खान, रिलीज हुआ ये दमदार ट्रेलर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 31 2017 3:35PM IST
शेफ बन गए हैं सैफ अली खान, रिलीज हुआ ये दमदार ट्रेलर

सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म में आपको खाना बनाते दिखेंगे। दिल्ली की छोटी-छोटी गलियों के छोटे भटूरों से लेकर वह पिज्जा तक बनाते दिख रहे हैं। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।  

फिल्म का नाम है ‘शेफ’ जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। सैफ शेफ बन गए बन गए हैं। फिल्म खाने के साथ-साथ बाप-बेटे के रिश्ते की कहानी है। 
 
कहानी की पृष्ठभूमि में केरल है, और विदेश में रहने वाला एक शेफ है। जो अपने बेटे के लिए कोचीन आता है। ट्रेलर में सैफ एक टूटे-फूटे फूड ट्रक में नई जान फूंकते भी नजर आ रहे हैं।
 
 
सैफ अली खान की ‘शेफ’ जॉन फेवरू की इसी नाम से बनी 2014 की फिल्म का ऑफिशल रीमेक है। शेफ में सैफ अली खान पंजाबी शेफ बने हैं जिसका तलाक हो चुका है लेकिन वह अपने बेटे के लिए पत्नी और बच्चों के पास वापस आता है और कुछ दिन साथ बिताता है।
 
फिल्म के एक सीन में सैफ कहते हैं, “तुम चांदनी चौक के रोशन कालरा के ऑनली पुत्तर होकर ऐसे बातें नहीं कर सकते।” मतलब साफ है फिल्म में खाने-पीने के साथ देसी टच भी है।


‘शेफ’ के साथ साउथ की एक्ट्रेस पद्मप्रिया हिंदी फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं। पद्मप्रिया ने तेलुगु फिल्मों से कॅरियर शुरू किया था लेकिन उन्होंने तमिल और मलयालम में भी फिल्में की हैं।
 
‘एयरलिफ्ट’ के डायरेक्टर राजा कृष्ण मेनन शेफ का डायरेक्शन कर रहे हैं। सैफ अली खान की ये लाइट फिल्म शेफ 6 अक्तूबर को रिलीज हो रही है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
saif ali khan become chef awaited movie chef trailer is released now

-Tags:#Saif Ali Khan#Chef Trailer

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo