Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Breaking News
Top

अब सैफ अली खान ने भी मांगी कंगना से माफी, बोले- नेपोटिज्म पर हो बात

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 20 2017 10:58AM IST
अब सैफ अली खान ने भी मांगी कंगना से माफी, बोले- नेपोटिज्म पर हो बात

कंगना रनौत फिल्म को लेकर भले सुर्खियों में न हो लेकिन अपने बयान को लेकर वह खबरों में रहती हैं। हाल में कंगना भले आईफा 2017 के अवॉर्ड शो में शामिल न हुई फिर वह भी सबसे ज्यादा फुटेज बटोर ले गई हैं।

पिछले कुछ दिनों से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल मे्ं आईफा में नेपोटिज्म पर मजाक उड़ाने के बाद करण जौहर और वरूण धवन ने माफी मांग ली हैं। अब सवाल था कि सैफ अली खान को कब अपनी गलती का एहसास होगा।

यह भी पढ़ें- Video: कंगना का मजाक उड़ाने पर करण जौहर ने मांगी माफी

लेकिन ऐसा जल्द ही हो गया और करण के बाद अब सैफ ने भी परिवारवाद पर माफी मांग ली हैं। आईफा में कंगना का मजाक उड़ाने के लिए सैफ अली खान का भी माफीनामा सामने आया है।

सैफ ने कहा है कि वो नेपोटिज्म पर बिलकुल भी विश्वास नहीं करते हैं और कंगना की बातों से सहमत हैं। इसलिए सैफ ने कहा कि उन्होंने खुद कंगना को मैसेज कर के इस बात के लिए उनसे माफी मांगी हैं।

सैफ ने कहा मैंने कंगना से माफी मांगना ही ठीक समझा और इस विषय पर खुल कर बात भी की। आगे सैफ ने कहा कि जो भी हुआ वो कंगना और करण का निजी मामला था उसके बारे में मैं कुछ नहीं कहना चाहता था। लेकिन उन्हें इस बात का अफसोस है कि वो इस मजाक का हिस्सा बने।

Video: भाईभतीजावाद के विवाद पर वरूण धवन के बाद अब करण जौहर ने मांगी माफी

सैफ ने बताया की IIFA के  मंच पर जो कुछ भी हुआ वो स्क्रिप्ट का हिस्सा था। हमने जो भी बोला वो पहले से तय था। इसका मतलब अवॉर्ड शो में कंगना की गैरमौजूदगी में उनका मजाक उड़ाना पहले से ही तय किया गया था।

यह भी पढ़ें- वरुण ने उड़ाया था कंगना का मजाक, अब मांगनी पड़ी माफी

खैर अब सैफ ने माना कि है कि नेपोटिज्म पर चर्चा होनी चाहिए। कैसे सिर्फ बॉलीवुड सितारों के बच्चें ही बस फिल्मों में जगह बनाएं जो टैलेंटेड बच्चें हैं वो क्यों नहीं??

हालांकि उन्होंने यह भी माना कि आमिताभ बच्चन, शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड में ऐसे कई दिग्गज हैं जिन्होंने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाई।

भाईभतीजावाद के मुद्दे पर कंगना का मजाक उड़ाना वरुण को पड़ा भारी, अब मांगी माफी

दरअसल अभी हाल ही में IIFA अवॉर्ड के मंच से करण जौहर, सैफ अली खान और वरुण धवन ने न्यूयॉर्क में कंगना का जमकर मजाक उड़ाया था। माना जा रहा है कि यह 'कॉफी विद करन' शो पर कंगना द्वारा करन को मूवी माफिया कहने और नेपोटिज्म फैलाने का आरोप लगाने के कारण किया गया था।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
saif ali khan also embarrassed on his move to nepotism apologizes to kangana ranaut

-Tags:#Kangana Ranaut#Saif Ali Khan#Nepotism#IIFA 2017#Karan Johar
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo