Breaking News
Top

ऋषि कपूर की मांग इन बाबाओं को भी मिले सख्त से शख्त सजा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 27 2017 12:24PM IST
ऋषि कपूर की मांग इन बाबाओं को भी मिले सख्त से शख्त सजा

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रेप केस के आरोप में दोषी करार दिए जाने के बाद, बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्वीट किया है। ऋषि कपूर ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। राम रहीम को सजा मिलने के बाद ऋषि कपूर ने राधे मां और नित्यानंद को भी क्रिमिनल बताते हुए कहा इन्हें भी सजा मिलनी चाहिए।

ऋषि ने ट्वीट करते हुए लिखा है, फ्रॉड, धोखेबाज बाबाओं पर अंधभक्ति। सरकार को इन ढोंगियों को सजा देनी चाहिए। सुखविंदर कौर 'राधे मां', गुरमीत, आसाराम, नित्यानंद। सभी अपराधी हैं। उन्होंने केंद्र सरकार से ऐसे सभी लोगों के खिलाफ कड़े कदम उठाने की अपील की। ऋषि ने ट्विटर पर लिखा है कि सभी डेरा संपत्तियों को कुर्क कर लें और उन्हें हिंसा में हुई राष्ट्रीय क्षति की भरपाई के लिए बेच दें। 

कलर्स के सीईओ राज नायक और अनूप सोनी ने भी ऋषि कपूर के ट्वीट को रीट्वीट किया है। ऋषि ने एक और ट्वीट करके गुरमीत के समर्थकों पर निशाना साधा है। ऋषि ने आगजनी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, गुरमीत के समर्थकों को शर्म आनी चाहिए।

बता दें कि कल अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी राम रहीम पर एक ट्वीट किया था, जिसकी वजह से उन्हें ट्विटर पर ट्रोल होना पड़ा था।

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rishi kapoor tweet on gurmeet ram rahim verdict

-Tags:#Bollywood actor#Rishi Kapoor#tweets#Baba Ram Rahim

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo