Top

ऋषि कपूर ने किया विवादित ट्वीट- महिला टीम से चाहते थे गांगुली की तरह शर्ट अॉफ शो

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 24 2017 10:03AM IST
ऋषि कपूर ने किया विवादित ट्वीट- महिला टीम से चाहते थे गांगुली की तरह शर्ट अॉफ शो

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर इस समय फिल्मों के लिए नहीं बल्कि क्रिकेट से जुड़े विवादों के लिए सुर्खियों में रहते हैं। अब अभिनेता एक बार फिर विवादों में आ गए हैं।

दरअसल रविवार को हुए महिला विश्प कप फाइनल के मैच के दौरान ऋषि कपूर ने ऐसा ट्वीट किया कि लोग हैरान रह गए। पूरी दुनिया भारतीय महिला टीम को शुभकामनाएं दे रही थी तब ऋषि कपूर ने भी टीम को चियर अप किया।

लेकिन ऋषि कपूर का टीम को विश करने का अंदाज ऐसा था कि वह लोगों के गुस्से का शिकार हो गए। अभिनेता ने एक विवादित ट्वीट कर दिया, जिससे वो ट्विटर पर ट्रोल हो गए।
 
ऋषि कपूर ने क्रिकेटर सौरभ गांगुली की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं इस पल का इंतजार कर रहा हूं।
 
दरअसल अभिनेता ने उस पल को दोहराने की आशा व्यक्त की, जब साल 2002 में नेटवेस्ट फाइनल में इंग्लैंड को हराकर भारत के कप्तान सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स के बालकनी में अपना शर्ट उतारकर लहराया था।
इसके बाद ऋषि कपूर ट्विटर पर ट्रोल हो गए। एक यूजर ने लिखा- सर वो चीप बॉलीवुड एक्टर्स नहीं हैं, जो ऐसी शर्मनाक हरकतें करेंगे। क्या महिला टीम मैच जीतने के बाद सौरभ गागंली की तरह ऐसा करे??
हालांकि इसके तुरंत बाद ऋषि कपूर ने ट्वीट कर अपनी सफाई दी और लिखा- मैंने क्या गलत कहा है? मैंने ये नहीं कहा कि किसी महिला क्रिकेटर को यह करना चाहिए।
 
बस यह कहा कि सौरव गांगुली को यह शो दोहराना चाहिए। आपका दिमाग ही गंदा है।
 
अब ऋषि कपूर ने यह बात सौरव गांगुली के लिए कही थी लेकिन यह महिला टीम का मैच था तो ऋषि कपूर को संभल कर बोलना चाहिए।
 
ये पहली बार नहीं है ऋषि कपूर इससे पहले भी कर चुके हैं ये विवादित ट्वीट्स...
 
इसके पहले भी ऋषि विवादित ट्वीट्स कर के फंस चुके हैं। इस साल जून में जब चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में भारत-पाकिस्तान की भिडंत होने वाली थी तो ऋषि कपूर ने ट्वीट किया था- 'बधाई हो पाकिस्तान! तुम फाइनल में आ गए? बेहतरीन! हमारे नीले रंग में तुम्हें रंगे देखकर खुशी हो रही है।
 
अब नीले-पीले होने के लिए तैयार हो जाओ हम तुम्हें पूरा नीला कर डालेंगे।' इसके बाद ऋषि कपूर पाकिस्तान को आतंक छोड़ मैच जीतने के लिए कहते हैं।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rishi kapoor shameful tweet on indian womens world cup team

-Tags:#Rishi Kapoor#Women World Cup 2017
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo