Breaking News
Top

ऋषि कपूर ने महिला को दी गालियां, विरोध होने पर अब बोले- मैं संत नहीं हूं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 21 2017 2:26PM IST
ऋषि कपूर ने महिला को दी गालियां, विरोध होने पर अब बोले- मैं संत नहीं हूं

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर आए दिन सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्रोल का शिकतार होते रहते हैं। हाल में ऋषि कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर को खरी-खोटी सुनाई थी।

अब ऋषि कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। अब दूसरा मामला ये है, कि ऋषि कपूर ने ट्विटर के डायरेक्ट मैसेज में एक फीमेल यूजर के लिए अभद्र शब्द का इस्तेमाल किया। ऋषि कपूर ने उस महिला को गाली लिखकर मैसेज सेंड कर दिया।

वहीं उस महिला ने उस मैसेज का स्क्रीन शॉर्ट लेकर उस मैसेज को दुनिया के सामने रख दिया। ऋषि कपूर के खिलाफ महिला ने एफआईआर भी दर्ज करवाई है।

अब इसके बाद जब बाकि ट्विटर यूजर्स ने इसे देखा तो मानो ऋषि कपूर के कॉमेंट बॉक्स पर कॉमेंट्स की बाढ़ सी आ गई। कई लोगों ने इस बात का जवाब दिया और विरोध किया। तो कई लोग मामले में ऋषि कपूर के साथ उन्हें सपोर्ट करते नजर आए।

पिछले काफी वक्त से ऋषि कपूर इस स्क्रीन शॉर्ट को लेकर ट्रोल हो रहे थे। वहीं अब ऋषि कपूर ने भी इस पर अपनी तरफ से जवाब दिया है। 

ऋषि ने देर रात ट्विटर पर लिखा, ‘रबिश, मैं अभी ये सारे ट्वीट्स देख रहा हूं। यह ट्वीट्स मुझे अब्यूज कर रहे हैं। मैं कोई संत नहीं हूं। मैं भी वैसे ही गालियों में जवाब दूंगा जैसे तुम मुझे गालियां दे रहे हो।

ऋषि ने लोगों को कहा कि मैं भी आपकी ही जुबान में रिएक्ट करूंगा। तो अपनी शिकायतें अपने पास रखिए। टिट-फॉर-टैट।’

शिवानी चौहान नाम की इस यूजर ने बिना शर्म के यह स्क्रीन शॉर्ट सबके आगे रख दिया और साथ ही पोस्ट कर लिखा ‘ऋषि कपूर ने मुझे गालियां देकर अपने खानदानी मैनर्स दिखाएं हैं।’

दरअसल 13 सितंबर को राहुल गांधी ने बर्कले में वंशवाद पर एक बयान दिया था। उनका कहना है कि कपूर खानदान ने तीन पीढ़ियों तक बॉलीवुड को काम करके दिया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rishi kapoor abuse on twitter saying i am not a saint got troll by pubic

-Tags:#rishi kapoor#rishi kapoor troll#rishi kapoor abuse on twitter
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo