Breaking News
प्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिशRBSE 12th Science Result 2018: राजस्थान बोर्ड ने साइंस और कॅामर्स का रिजल्ट किया जारी
Top

पद्मावती की शूटिंग के दौरान पागल हो गए थे रणवीर सिंह, भंसाली ने सुंघा दिया ये इत्र

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 13 2017 7:31PM IST
पद्मावती की शूटिंग के दौरान पागल हो गए थे रणवीर सिंह, भंसाली ने सुंघा दिया ये इत्र

अभिनेता रणवीर सिंह किसी भी में अपने किरदार के लिए खास मेहनत करते हैं। इस बार रणवीर अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती के लिए खबरों में हैं। इस फिल्म में रणवीर विलेन के अवतार में दिखेंगे।

रणवीर ने बहुत जतन करके अपने आप को इतने क्रूर शासक के किरदार में ढाला है। फिल्म पद्मावती के लिए रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में जाने के लिए एक खास इत्र सूंघा करते थे। जी हां ये इत्र खास टर्की से रणवीर के लिए मंगवाया गया था जिसके असर से ही रणवीर इस किरदार में चले जाते थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘रणवीर सिंह को परफ्यूम्स का बहुत शौक है और फिल्म के सेट पर वो जो इत्र सूंघा करते थे। यह इत्र रणवीर को उनके एक दोस्त ने गिफ्ट किया था जो कि टर्की का रहने वाला है। 


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ranveer singh sniffed a special itter sultan alauddin khilji character

-Tags:#Padmavati#Ranveer singh#Alauddin khilji#Deepika Padukon#shahid kapoor#sanjay leela bhansali#

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo