Breaking News
Top

भीड़ ने 'जय श्री राम' के नारों के साथ पद्मावती रंगोली को किया तहसनहस, दीपिका का चढ़ा पारा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 18 2017 10:27PM IST
भीड़ ने 'जय श्री राम' के नारों के साथ पद्मावती रंगोली को किया तहसनहस, दीपिका का चढ़ा पारा

संजय लीला भंसाली की बॉलीवुड फिल्म पद्मावती के साथ विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुजरात के सूरत में एक मॉल के अंदर बने पद्मावती के पोस्टर की शानदार रंगोली को करीब सौ लोगों ने पलभर में तहसनहस कर दिया।

इस रंगोली को बनाने वाले सूरत के आर्टिस्ट करण के. का दावा है कि इसे 'जय श्री राम' के नारे लगाते हुए तकरीबन सौ लोगों ने नष्ट किया है। इस बारे में बताते हुए रंगोली बनाने वाले आर्टिस्ट करण के. ने खुद भी ट्वीट किया है।

दीपिका पादुकोण ने भी ऐसा करने वालों के खिलाफ अब ऐक्शन लेने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी से मदद भी मांगी है।

फिल्म में पद्मावती का मुख्य किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस घटना की निंदा करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं।

रंगोली की तस्वीरें शेयर करते हुए दीपिका ने ट्विटर पर लिखा कि आर्टिस्ट करण के शिद्दत से किए गए काम को पलभर में नष्ट होते देखना बहुत दुखद है।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक अन्य ट्वीट में सवालिया लहजे में पूछा कि, ये लोग कौन है। रंगोली नष्ट करने के लिए कौन जिम्मेदार है। यह सब और कब तक चलेगा।

बताते चले तकि पिछले दिनों फिल्म पद्मावती के पोस्टर रिलीज होने के बाद भी करनी सेना ने फिल्म की रिलीज को लेकर धमकी दी थी। दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का रोल निभा रही हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rangoli of film padmavati destroyed in surat mall

-Tags:#Bollywood film Padmavati#Deepika Padukone#Sanjay Leela Bhansali#Smriti Irani
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo