Breaking News
Top

बोले रणबीर कपूर संजू बाबा ने बहुत ईमानदारी से अपनी जिंदगी की सच्चाई बताई

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 24 2017 1:59AM IST
बोले रणबीर कपूर संजू बाबा ने बहुत ईमानदारी से अपनी जिंदगी की सच्चाई बताई

अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि संजय दत्त के जीवन पर बनने वाली फिल्म में अभिनेता के जीवन के अच्छे और बुरे दोनों पक्षों को दिखाया गया है।

रणबीर ने बताया कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म के लिए दत्त ने बहुत ईमानदारी से अपनी जिंदगी की कहानी के बारे में जानकारी दी। फिल्म में रणबीर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई है।

उन्होंने बताया कि जीवन पर आधारित फिल्म में शुरू में काम करना चुनौतीपूर्ण लग रहा था। फिल्म में मनीषा कोईराला दिवंगत नरगिस दत्त, परेश रावल सुनील दत्त और दिया मिर्जा संजय दत्त की वर्तमान पत्नी मान्यता की भूमिका में नजर आएंगी।

इसे भी पढ़ें: B'day Special: ऐसी है हिमेश रेशमिया की पर्सनल लाइफ

रणबीर ने कहा कि ‘संजय दत्त ने अपने जीवन इस बारे में ढोंग नहीं किया। ऐसे में, यह एक प्रचार वाली फिल्म नहीं है जिसमें उन्हें भगवान की तरह चित्रित करने का प्रयास नहीं किया गया है।

उन्होंने बताया, ‘हम संजय दत्त के बहुत मानवीय पक्ष, उनकी विपत्ति, उनके पतन, उनके संघर्ष की दास्तां, उनके जेल में बिताए समय, आतंकवाद के आरोप।

ये भी पढ़ें- पॉप स्टार जस्टिन बीबर पर चीन ने लगाया बैन

उनके मादक पदार्थ सेवन करने का दौर, उनकी पहली फिल्म प्रदर्शित होने से दो दिन पहले उनकी मां की मौत के दौरान उन्होंने खुद को कैसे संभाला, उनके अपने पिता के साथ संबंधों की कहानी दिखाने का प्रयास कर रहे हैं। यह उनके जीवन का मानवीय संघर्ष है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ranbir says sanjay dutt honestly told the truth of his life

-Tags:#Bollywood News#Sanjay Dutt#Ranbir Kapoor
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo