Breaking News
Top

जब गुस्सैल ऋषि कपूर ने रणबीर को सरेआम जड़ा था थप्पड़

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 28 2017 5:18PM IST
जब गुस्सैल ऋषि कपूर ने रणबीर को सरेआम जड़ा था थप्पड़

रणबीर कपूर आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 28 सितंबर को रणबीर का जन्मदिन होता है। रणबीर हमेशा से ही अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में रहते हैं। 'रॉकस्टार', 'ये जवानी है दीवानी', 'बर्फी' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले रणबीर बचपन में पिटे भी हैं। 

आज हम आपको रणबीर से जुड़ी कुछ किस्से बताने जा रहे हैं। एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था, 'मैं अपने पापा का हमेशा से फैन रहा हूं, उनके डिफरेंट किरदारों को देखना मुझे अच्छा लगता है। 
 
 
यूं तो पापा कभी मुझ पर चिल्लाए नहीं लेकिन बचपन में एक बार मुझे बहुत जोर का चांटा मारा था, क्योंकि मैं जूते पहनकर पूजा वाले रूम में चला गया था। तब मैं करीब 12 साल का था'। गुस्सैल स्वभाव के ऋषि कपूर ने 12 साल के अपने क्यूट बेटे को मंदिर में जूते पहनकर जाने पर थप्पड़ दिया था। 
 
इसके बाद रणबीर काफी रोए भी थे हालांकि मम्मी नीतू सिंह ने रणबीर का फिर संभाला था।
 
 
रणबीर जहां पिता ऋषि कपूर की फिल्मों को बड़े चाव से देखते हैं वहीं, मम्मी नीतू कपूर को फिल्म में देखने में उन्हें झिझक महसूस होती है।
 
रणबीर कपूर ने एक बार गलती से आफ्टर शेव लोशन पी लिया था, जिसे तुरंत पेट से निकाला गया था। एक मैगजीन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर के दाहिने गाल पर कट का निशान है। दरअसल, बचपन में वे बाथरूम में फिसल गए जिसकी वजह से उन्हें चोट लगी थी। रणबीर को नेजल डिविएट सेप्टम नाम की बीमारी है जिसकी वजह से वह जल्दी-जल्दी बोलते और खाते हैं।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ranbir kapoor birthday interesting life facts

-Tags:#ranbir kapoor#ranbir kapoor birthday
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo