Breaking News
Top

कमल हासन पर लगा 100 करोड़ का जुर्माना, भावनाएं आहत करने का आरोप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 31 2017 1:23PM IST
कमल हासन पर लगा 100 करोड़ का जुर्माना, भावनाएं आहत करने का आरोप

दलित पार्टी पुथिया तामिजहगम ने एक निजी टीवी चैनल और फिल्म अभिनेता कमल हासन पर बस्तियों और झोपड़ियों में रहने वाले लोगों की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। 

 
उन्होंने कहा कि निजी टीवी चैनल और कमल हासन को तेलगू बिग बॉ़स में शिरकत करने वाले एक अभिनेता पर कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणियां की हैं। पुथिया तामिजहगम के संस्थापक एवं अध्यक्ष के कृष्णासामी ने बताया कि वकीलों की ओर से भेजे गए कानूनी नोटिस में टीवी चैनल और कमल हासन पर सात दिन के भीतर बिना शर्त माफी न मांगने पर 100 करोड़ रुपए बतैर क्षतिपूर्ती भुगतान करने को कहा गया है।
 
 
कृष्णासामी ने कहा कि उन्होंने गायत्री रघुराम द्वारा की गई उन टिप्पणियों के लिए चैनल स्टार विजय टीवी और हासन को माफी मांगने को कहा था और माफी न मांगने के कारण उन्हें यह नोटिस भेजा गया है।
 
उन्होंने कहा कि गायत्री की टिप्पणियों से बस्तियों और झोपड़ियों में रहने वाले लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। इससे उनकी खराब छवि पेश हुई है। कृष्णसामी ने कहा कि अगर कानूनी नोटिस भेजने के 7 दिनों के अंदर माफी नहीं मांगी तो 100 करोड़ का जुर्माना देना होगा और इसके लिए वो सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।
 
 
गौरतलब है कि हासन के अलावा गायत्री रघुराम, एंडेमोल शाइन इंडिया मुंबई के सीईओ एवं प्रबंधक निदेशक दीपक धार और चेन्नई, स्टार विजय टीवी के महानिदेशक अजय विद्या सागर को भी नोटिस भेजा गया है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
puthiya tamizhagam sent rs 100 crore notice to kamal hasaan

-Tags:#Kamal Hassan#Big Boss#Puthiya Tamijhagam
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo