Breaking News
Top

प्रियंका चोपड़ा को पंसद हैं इस तरह के लोग, देखिए क्या आप भी शामिल हैं इसमें

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 2 2018 6:24PM IST
प्रियंका चोपड़ा को पंसद हैं इस तरह के लोग, देखिए क्या आप भी शामिल हैं इसमें

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं और हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में उनके एक्टिंग को जोर चल रहा है। प्रियंका चोपड़ा जब भी किसी मुद्दे या किसी बात का जवाब देती है तो वह सुर्खियों में आ जाता हैं। 

दरअसल एक रिएलिटी शो में प्रिंयका ने बेहद हैरान करने वाला खुलासा किया हैं। दूसरे लोगो से उलट प्रियंका चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर पीछा करने वाले लोग अच्छे लगते है। है न हैरान करने वाली बात।

पीछा करने वाले लोग है पसंद-

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपनी मेहनत से यह उंचाई हासिल की है। प्रियंका का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं है वह आज जो कुछ भी सिर्फ खुद की मेहनत की वजह से है। 

एक  रिएलिटी शो में जज करने के दौरान एक प्रतियोगी ने प्रियंका चोपड़ा से कहा कि वे उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा और नियमित रूप से उनके इंस्टाग्राम एकाउंट को फॉलो करती है। 

इस पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मैं यह जानकर बहुत प्रभावित हुई कि आप मेरे बारे में इतना जानती हैं। मुझे अच्छा लगता है जब लोग मेरें इंस्टाग्राम पर मेरा पीछा करते है। क्योंकि मैं खुद यह देखती हूं कितनी लोगों ने मेरी स्टोरी और पोस्ट देखे। 

यह भी पढ़ेंः ZERO: अनुष्का- कैटरीना के लिए शाहरुख़ ख़ान बने जीरो, जबरदस्त डांस का वीडियो हुआ वायरल

इस रिएलिटी शो को करेंगी जज-

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही स्टार प्लस पर आने वाले रिएलिटी शो इंडियाज नेक्सट सुपरस्टार्स में जज करते हुए दिखाई देंगी। इस रिएलिटी शो में उनके साथ करण जौहर और रोहित शेट्टी भी नजर आएंगे। 

आपको बता दें कि प्रियंका जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली है। वहीं दूसरी तरफ प्रियंका की झोली में हॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में हैं। प्रिंयका इन सभी चीजों के साथ अपने हिट टीवी शो क्वांटिको सीजन 3 की भी शूटिंग कर रही हैं। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
priyanka chopra shocking statement on indias next superstar set

-Tags:#Indias Next Superstars#Priyanka Chopra#Karan Johar#Rohit Shetty#Bollywood

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo