Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

Shocking: मां बनने वाली हैं ईशा देओल, अब करेंगी दूसरी शादी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 22 2017 10:39AM IST
Shocking: मां बनने वाली हैं ईशा देओल, अब करेंगी दूसरी शादी

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देआल मां बनने वाली हैं। इस समय ईशा अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं लेकिन अब ईशा के बारे में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। ईशा एक तरफ मां बनने वाली हैं वहीं अब उनको दोबारा शादी करनी पड़ेगी।

ईशा देओल ने हाल में अपना मदरहुड फोटोशूट करवाया था वह इन तस्वीरों में काफी खूसूरत भी लग रही थीं। ईशा के पति  भरत तख्‍तानी भी इन तस्वीरों में हैं दोनों की जोड़ी भी कमाल लग रही हैं। जल्‍द ही ईशा अपनी गोद भराई की रस्‍म पूरे रीति रिवाजों के साथ करने जा रही हैं।

लेकिन साल 2012 में भरत तख्‍तानी से शादी कर चुकी ईशा देओल एक बार फिर से शादी करनी होगी।

यह भी पढ़ें- Judwaa 2 Trailer: वरुण धवन का डबल धमाल, मजेदार है ये ट्रेलर

दरअसल ईशा देओल अपनी गोद भराई पर पति भरत से एक बार फिर सात फेरों लेंगी। यह उनकी दूसरी शादी होगी लेकिन यह कोई दुख की बात नहीं है ये खुशी का मौका है जब ईशा अपने पति से दोबारा शादी करेंगी। 

 

Godh bharai fittings with the one n only @neeta_lulla ❤ #IndianOutfit #TraditionalGodhBharai #RaniPink #Red

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pregnant esha deol will get married once again with husband bharat takhtani

-Tags:#Esha Deol#bharat Takhtani

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo