Breaking News
Top

पूजा भट्ट की ये किताब, छुड़ा देगी आपकी शराब

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 24 2017 4:16PM IST
पूजा भट्ट की ये किताब, छुड़ा देगी आपकी शराब

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट इन दिनों खूब चर्चा में हैं, हालांकि वह किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी एक किताब को लेकर लाइम लाइट में हैं। इन दिनों पूजा एक किताब लिखने में बीजी हैं। 

पूजा अधिक शराब पीने की अपनी आदतों से उबरने के अनुभवों के बारे में किताब लिख रही हैं। उन्हें आशा है कि यह किताब दूसरे लोगों को भी इस आदत से उबरने में मदद करेगी। 

हालांकि पूजा भट्ट ने साफ़ किया है कि उनकी यह किताब उनकी बायोग्राफी नहीं है। इस किताब की सह-लेखिका रोशमिला भट्टाचार्य हैं और यह किताब पेंग्विन रैंडम हाउस इंडिया से अगले साल प्रकाशित होगी।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: अर्शी ने अपने बॉयफ्रेंड का किया खुलासा, जानिए किसके लिए कहा - यूज एंड थ्रो

पूजा भट्ट ने कहा कि मैं अभी अपनी बायोग्राफी लिखने के लिए बहुत छोटी हूं। जैसा कि फिल्मों में कहा जाता है न कि 'पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त' वैसी ही स्थिति है। 

पूजा ने आगे कहा कि लेकिन मैं अपने अनुभव लोगों के साथ शेयर करना चाहती हूं, जिससे लोगों को मदद मिल सके। आपको जानकर हैरानी होगी कि पूजा ने पिछले 10 महीने से शराब को हाथ तक नहीं लगाया है।

पूजा भट्ट बताती हैं कि उनके लिए यह आसान नहीं था, लेकिन यह बहुत मुश्किल भी नहीं था। अगर मैं इसे नहीं छोड़ती तो यह मुझे कब्र तक पहुंचा देती।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pooja bhatt write book for deaddiction alcohol

-Tags:#Pooja Bhatt#Pooja Bhatt Book#Liquor#Mahesh Bhatt#Alia Bhatt
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo