Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

आ रही है PM मोदी की धमाकेदार फिल्म, हो जाइए तैयार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 2 2017 12:18PM IST
आ रही है PM मोदी की धमाकेदार फिल्म, हो जाइए तैयार

इस समय फिल्मों के लिए दर्शकों में खास जोश और इंतजार हैं। तो फिल्मों के दीवानों और मोदी जी के फैंस के लिए खुशखथबरी है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी फिल्म जल्द आने वाली हैं।

मोदी जी की पॉप्युलैरिटी तो इतनी है कि लोग उनके नाम से फिल्म देखने चल देंगे। इस फिल्म में पीएम मोदी भी काम कर रहे हैं।

पीएम मोदी के कैंपेन 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' कैंपेन पर फिल्म बनने जा रही है। फिल्म प्रोजेक्ट का नाम 'एबीसी' रखा जाएगा। खुशी की बात ये है कि इसमें पीएम मोदी भी काम करेंगे। प्रधान मंत्री खुद इस फिल्म में अपनी आवाज देंगे।
 
 
म्यूजिक देने का काम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस करेंगी। इसके अलावा कहा जा रहा है कि फिल्म का निर्देशन रामकुमार शेंडगे करेंगे। इस प्रोजेक्ट पर 'ऐंटी करप्शन' और 'क्राइम कंट्रोल कमिटी और ग्रैविटी ग्रुप' मिलकर काम करेंगे।
 
फिल्म में चिरंजीवी, सुनील शेट्टी, श्री श्री रविशंकर, किरन बेदी और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सेलिब्रिटी मेहमानों की भूमिका में दिखाई देंगे। साथ ही फिल्म में तमन्ना भाटिया के साथ ऑस्कर के लिए नॉमिनेट होने वाली फिल्म 'लॉयन' में चाइल्ड आर्टिस्ट रह चुके सनी पवार भी होंगे।
 
फिल्म को अगले साल जनवरी में होने वाले जर्मन और फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा। कुल मिलाकर 14 भाषाओं में डब होने वाली इस फिल्म को को देश के सभी स्कूलों में दिखाया जाना अनिवार्य किया जाएगा।
 
 
इस फिल्म के बारे में तमन्ना से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि एक मीडिया पर्सन होने की ताकत को मिसयूज करने की बजाय इसका सही इस्तेमाल किया जाना चाहिए। वो इस प्रोजेक्ट से जुड़कर काफी खुश हैं।
 
फिल्म की स्क्रिप्ट गर्ल चाइल्ड के बारे में जागरूकता फैलाने और उन्हें शिक्षित बनाने पर आधारित होगी।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pm modi to give voice over in the film based on beti bachao beti pdhao

-Tags:#pm modi#narendra modi film#abc#beti bachao beti pdhao
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo