Breaking News
Top

रिलीज हुआ बोल्ड फिल्म 'जूली 2' का ट्रेलर, दिखा फिल्मी दुनिया का असली रंग

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 4 2017 6:29PM IST
रिलीज हुआ बोल्ड फिल्म 'जूली 2' का ट्रेलर, दिखा फिल्मी दुनिया का असली रंग

हाल में बोल्ड फिल्म जूली 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी नजर आ रही हैं। फिल्म से जुड़ो होने के कारण जूसी 2 पर सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

जूली 2 के जरिए राई लक्ष्मी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। जूली 2 में एक आम लड़की के बॉलीवुड में कॅरियर बनाने की कहानी है। एक लड़की कैसे फिल्मी दुनिया के षडयंत्र का हिस्सा बन जाती है। फिल्म में रवि किशन भी नजर आ रहे हैं। साथ ही साआईडी के अभिनेता अभिजीत यानि आदित्य श्रीवास्तव भी फिल्म में अहम किरदार में है।
 
इससे पहले भी बहुत सी फिल्मोें में बॉलीवुड और सिनेमा जगत की असलियत और गंदगी दिखाने की कोशिश की गई है। दीपक शिवदसानी के डायरेक्शन में बनने वाली फ़िल्म 'जूली 2' काफी बोल्ड है। फिल्म  6 अक्टूबर को रिलीज होगी।
 
इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली राय लक्ष्मी ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं। किसिंग सीन के अलावा फिल्म में भव्यता और सेक्स सीन की भी भरमार है। वहीं केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी इस बोल्ड फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर बन गए हैं। 
 
पहलाज निहलानी ने जूली 2 को कंटेंट से भरपूर फिल्म है बताया है और किसी भी सीन को लेकर कोई आपत्ति दर्ज नहीं करवाई। फिल्म को एक भी कट के बिना रिलीज करने की बात करने वाले पहलाज लोगों को हैरान कर रहे है। हालांकि पहलाज ने जूली 2 को अडल्ट फिल्म बताया है।
 
यहां देखें फिल्म का ट्रेलर- 

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pahlaj nihalani says julie 2 is a complete adult film

-Tags:#Pahlaj Nihalani#Julie 2
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo