Breaking News
Top

अमेरिका ने छुड़वाई शाहरुख खान की बुरी आदतें, विदेश जाकर छोड़ी सिगरेट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 20 2017 11:09AM IST
अमेरिका ने छुड़वाई शाहरुख खान की बुरी आदतें, विदेश जाकर छोड़ी सिगरेट

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बहुत सी बुरी आदतें हैं जिसमें से एक स्मोकिंग करना भी है। शाहरुख ने कहा है कि मैं सिगरेट पीना छोड़ने की कोशिश कर रहा हूं। 

शाहरुख अपनी इस बुरी आदत से छुटकारा पाना चाहते हैं तभी तो वह विदेश में भी सिगरेट नहीं पी रहे जबकि वहां सिगरेट पीने के लिए खुल्ला छूट है। 
 
शाहरुख ने ब 50 की उम्र में आकर ऐश-ओ-आराम और बुरी लतों से तौबा कर ली है। वह किसी भी तरह सिगरेट पीना छोड़ाना चाहते हैं।
 
 
किंग खान ने अपने सोशल नेटवर्किंग अकाउंट फेसबुक पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर लगता है कि शाहरुख ने अपनी स्मोकिंग की आदत को छोड़ दिया है। शाहरुख ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो स्मोकिंग एरिया में खड़े होकर भी सिगरेट नहीं पी रहे हैं।
इस तस्वीर के साथ शाहरुख ने लिखा, 'अब मैं उस जगह पर भी स्मोकिंग नहीं कर रहा हूं जहां ये इलाका भी इसकी इजाजत देता हैं। लॉस ऐंजेलिस में एक ब्रेक लेकर यहां खड़ा हूं।'
 
शाहरुख ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा, ' 50 साल की उम्र में एक छोटे बच्‍चे का पिता होना अच्‍छा है। इससे आप जीवंत महसूस करते हैं।' शाहरुख ने इस दौरान कहा कि वह चाहते हैं कि वह 20-25 साल और अपने बच्‍चों के साथ रहें और इसलिए वह अब स्‍वस्‍थ्‍य जीवनशैली अपना रहे हैं।
 
 
शाहरुख ने इस दौरान कहा था कि वह स्‍मोकिंग, ड्रिंकिंग जैसी आदतों से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल शाहरुख खान अनुष्का शर्मा के साथ अपनी आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में बिजी हैं।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
now again shahrukh khan refrained from smoking in us

-Tags:#Shahrukh Khan#Shhahrukh Smoking#Jab Harry Met Sejal
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo