Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
बीएचयू कैंपस के अंदर पहुंची पुलिस, छात्रों का हंगामा हुआ तेजबीएचयू: छात्र प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता पी.एल पुनिया, राज बब्बर और अजय राय को पुलिस ने रोकादिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनदिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनप्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी ड्राइवर अशोक को 14 दिनों की न्यायिक हिरासतलखनऊ: सोमवार सुबह 11 बजे मुलायम सिंह यादव करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंसबीएचयू: छात्राओं ने किया छेड़खानी का विरोध, पुलिस ने बरसाई लाठियांजम्मू-कश्मीर के बारामूला स्थित उड़ी सेक्टर में रात से ही सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है
Top

नेहा धूपिया के साथ पार्क में हुई छेड़छाड़, हाथ पकड़कर बैठ गया युवक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 3 2017 6:37PM IST
नेहा धूपिया के साथ पार्क में हुई छेड़छाड़, हाथ पकड़कर बैठ गया युवक

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ छेड़छाड़ होने की खबर है। नेहा इन दिनों टीवी टॉक शो No Filter Neha को लेकर चर्चा में हैं। ये चौंकाने वाली खबर है कि नेहा के साथ मुंबई के जॉगर्स पार्क में एक शख्स ने बदसलूकी की है।

नेहा धूपिया हाल ही मुंबई के जोगर्स पार्क में जोगिंग कर रहीं थी कि अचानक एक शख्स उनकी पीछा करने लगा। यूं तो नेहा काफी बोल्ड और साहसी हैं लेकनि इस घटना पर वह डर गई।
 
जब शख्स ने नेहा का हाथ पकड़ लिया तो वह डर गईं। पहले तो नेहा ने उसे नजरअंदाज कर दिया लेकिन हद तब हो गई जब उसने नेहा धूपिया के साथ बदसलूकी करना शुरू कर दी।
 
 
नेहा धूपिया ने इस घटना के बारे में एक और चौंकाने वाली बात का खुलासा किया। नेहा ने बताया कि कैसे वो शख्स नेहा का हाक पकड़कर उनसे रोडीज शो में एंट्री दिलवाने के लिए भीख मागने लगा।
 
नेहा ने कहा, मेरे पास रोडीज के अगले सीजन के लिए एंट्रीज आ रही हैं, लोग ये बात क्यों नहीं समझते कि ये सब मेरे हाथ में नहीं है।
 
नेहा धूपिया इस साल रोडीज के जजिस में से एक जज थीं। नेहा धूपिया ने रणविजय, निखि‍ल चिनप्पा और प्रिंस नरूला के साथ मिलकर रोडीज के आखि‍री सीजन को जज किया था। अब नेहा टीवी टॉक शो में बिजी हैं।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
neha dhupia harassed in mumbai jogger park

-Tags:#Neha Dhupia
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo