Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

एक्सीडेंट में बाल-बाल बची नेहा धूपिया, मदद करने की बजाय लोग लेने लगे सेल्फी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 12 2017 10:28AM IST
एक्सीडेंट में बाल-बाल बची नेहा धूपिया, मदद करने की बजाय लोग लेने लगे सेल्फी

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया का बीते दिन शुक्रवार को चंडीगढ़ में एक्सीडेंट हो गया। नेहा अपनी कार में थी जब उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में नेहा की गाड़ी का कांच भी टूट गया था जिसके कारण उन्हें चोट आई।

नेहा उस समय मुंबई जाने के लिए एयरपोर्ट की तरफ जा रही थीं तभी उनका एक्सीडेंट हो गया लेकिन इस बीच वहां मौजूद लोग मदद करने की बजाय सेल्फी लेने लगे।

दरअसल नेहा अपने एक ऑडियो पॉडकास्ट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ के प्रमोशन के सिलसिले में चंडीगढ़ आई थीं।

यह भी पढ़ें- भीख मांगने वालों के साथ ऐसे पेश आते हैं करोड़पति सितारें

तभी सड़क पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया और नेहा घायल हो गईं लेकिन वहां मौजूद लोग सेलिब्रिटी को देख मदद करने की बयाज 'मैडम सेल्फी-सेल्फी' चिल्लाने लगे।

किसी भी शख्स ने नेहा की मदद नहीं की और साथ में फोटो खिंचवाने की जिद करने लगे। इस हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया। वहीं हादसे के बाद, नेहा करीब एक घंटे तक सड़क पर रुकी रहीं। 

गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ और नेहा समेत उनकी टीम के किसी भी मेंबर को गंभीर रूप से चोट नहीं लगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो नेहा को कंधे में हल्की चोट आई है। लेकिन मामला तब गर्म हो गया जब इस हादसे के बाद वहां खड़ें लोग नेहा की मदद करने के बजाय, उनके साथ सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने में ज्यादा व्यस्त दिखें।

गौरतलब है कि नेहा अपने  जिस ऑडियो पॉडकास्ट की वजह से चंडीगढ़ आईं थी, उसका नाम ‘नो फिल्टर नेहा’  है। और वो चंडीगढ़ और उसके आसपास के क्षेत्र में काफी मशहूर है।

यह भी पढ़ें- एंग्रीमैन सुशांत ने बीच सड़क पर की लड़ाई, सुनी ढेरों गालियां

चंडीगढ़ से लौटते वक्त वह हादसे का शिकार हो गई। ऐसे में लोग नेहा की मदद करने के बाजाए उनसे ऑटोग्राफ देने और सेल्‍फी लेने की मांग करने लगे।

हालांकि नेहा को इस एक्सिडेंट में ज्‍यादा चोट नहीं आई है और यहां भीड़ से निकल वह सीधे एयरपोर्ट निकल गईं।

नेहा की पीआर टीम का कहना है कि ब्रेक ना लगने की वजह से नेहा की कार दूसरी कार से टकरा गई थी। इस दौरान वह जाम में आधा घंटा फंसी रही और लोग सेल्फी व ऑटोग्राफ मांगते रहे। जब दूसरी कार आई तब नेहा एयरपोर्ट के लिए रवाना हुईं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
neha dhupia accident in chandigarh so cold crowd demand selfie with actress

-Tags:#Neha Dhupia#Neha Dhupia Chandigarh#No Filtar Neha
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo