Breaking News
Top

नवाजुद्दीन ने मनाई जन्माष्टमी, अपने बेटे को बनाया बाल कन्हैया

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 14 2017 12:44PM IST
नवाजुद्दीन ने मनाई जन्माष्टमी, अपने बेटे को बनाया बाल कन्हैया

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने जन्माष्टमी पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है लोग हैरान रह गए हैं। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर नवाज ने अपने बेटे के कान्हा अवतार की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नवाज ने अपनी खुशी भी जाहिर की है।

नवाज़ की फ़िल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' रिलीज़ होने वाली है इसके लिए वह सुर्खियों में हैं। इसके साथ बीते साल उन्हें रामलीला में भाग लेने नहीं दिया गया क्योंकि वह मुसलमान हैं इसलिए अब इस त्योहार पर उन्होंने लिखा कि वह अपने बेटो को कान्हा अवतार में देखकर खुश हैं।

देशभर में जन्माष्टमी का त्योहार धूम-धाम से मनाया जा रहा है। जगह-जगह कान्हा के बाल-स्वरूप देखने को मिल रहे हैं। स्कूलों में इस मौक़े पर फ़ैंसी ड्रेस प्रतियोगिताएं आयोजित की जाती हैं, जिनमें नन्हे-मुन्ने भगवान कृष्ण के गेटअप में नज़र आते हैं।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के बेटे यानी ने भी स्कूल के लिए नंदलाल का अवतार लिया है। जिसको लेकर नवाज़ को सोशल मीडिया में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। नवाज़ ने बेटे की फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं अपने बच्चे के स्कूल के लिए ख़ुश हूं, जिसने मेरे बेटे को 'नटखट नंदलाल' का चरित्र निभाने का मौक़ा दिया।' 

नवाज़ ने जैसे ही ये फोटो शेयर किया, लोगों के कमेंट आने लगे। एक यूज़र ने लिखा- भाई 2-3 हज़ार फतवा आ ही रहा होगा। वहीं, कुछ यूज़र्स ने नवाज़ के इस क़दम को सराहनीय बताते हुए डटे रहने की नसीहत दी। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
nawazuddin siddiquis celebrates janmashtami son takes krishna getup

-Tags:#Nawazuddin Siddiquis#Janmashtami 2017#Baal Krishna
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo