Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

नवाजुद्दीन की जिदंगी में पहला महंगा गिफ्ट, मर्सिडीज कार देख चौंके

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 7 2017 4:38PM IST
नवाजुद्दीन की जिदंगी में पहला महंगा गिफ्ट, मर्सिडीज कार देख चौंके

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक बहुत तोहफा मिली है जिसे पाकर वह फूले नहीं समा रहे हैं। दरअसल यह कोई फिल्म का अॉफर नहीं है बल्कि उनके भाई की दी हुई कार है..

नवाजुद्दीन की हाल में फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज बॉक्स अॉफिस पर धमाल मचा रही हैं। फिल्म ने बेहतरीन कमाई की इसके साथ ही नवाज के अभिनय की भी जमकर तारीफ हुई है।

अब नवाज के छोटे भाई शमस ने उन्हें एक लग्जरी कार तोहफे में दी है। ब्लैक कलर की ये लग्जरी कार नवाज के लिए एक बड़ा गिफ्ट है। क्योंकि बाबाूमोशाय ने सोचा भी नहीं था कि फिल्म कि भाई उन्हें इतनी बेहतरीन कार देने वाला है।


इस कार को गिफ्ट करने का कारण भी चौंकाने वाला है। दरअसल शमस ने ये कार नवाज को बाबूमोशाय की सफलता के लिए दी है। खुशी से चहके नवाज न्यू एसयूवी मर्सिडीज कार लेकर एक ड्राइव पर भी निकल गए। 

नवाज ने कहा कि मैंने सोचा भी नहीं था वह मेरे लिए इतनी अच्छी कार लाएगा। यह मेरी जिंदगी का सबसे महंगा गिफ्ट है जो मुझे आज मिला है। मैं बस काम पर ध्यान देता हूं कभी कोई चीज खरीदता नहीं इसे देखकर मैं इस कार को पाकर मैं बहुत खुश हूं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
nawazuddin siddiquis brother shamas gifted the actor his first luxury car

-Tags:#Nawazuddin Siddiqui#Mercedes SUV#Shamas#Bbumoshai Bandookbaaz

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo