Breaking News
Top

सलमान-शाहरुख से ज्यादा पैसा लेता है ये हीरो, फिल्म मेकर्स ने खुद बढ़ा दी फीस

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 21 2017 1:24PM IST
सलमान-शाहरुख से ज्यादा पैसा लेता है ये हीरो, फिल्म मेकर्स ने खुद बढ़ा दी फीस

बॉलीवुड पर बहुत से अभिनेताओं ने राज किया है कोई अभिनय के लिए पसंद आया तो कोई एंग्रीमैन के किरादर के लिए। वहीं बहुत से ऐसे एक्टर रहे जो लीड रोल में तो नहीं लेकिन अपने दमदार अभिनय के लिए हमेशा खबरों में रहे हैं। ऐसा ही एक नाम आज के समय में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का है।

 
अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी दमदार अभिनय करते हैं। आज वह सफल और लीड एकट्रर्स की लिस्ट में टॉप पर जगह बनाए हुए हैं। ऐसे में उनकी फीस भी माएने रखती है।
 
नवाज का मानना है कि वह मौजूदा समय में अभिनय के मामले में सबसे ज्यादा पैसा पानेवाले अभिनेता हैं। ‘आप की अदालत’ में उपस्थिति के दौरान नवाजुद्दीन ने कहा, “जहां तक अभिनय का सवाल है, मैं उद्योग में सबसे ज्यादा पैसा पानेवाला अभिनेता हूं।
 
नवाज के बेहतरीन काम को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने खुद ही उनकी फीस बढ़ा दी। नवाज ने बताया कि "मुझे बोलने की जरूरत नहीं पड़ी, मुझे फिल्म निर्माताओं ने खुद ही मुझे दोगुनी फीस देना शुरू किया।"
 
कार्यक्रम में नवाज कई मुद्दों पर खुलकर बोल। हॉलीवुड के बारे में नवाजुद्दीन ने कहा, “मुझे नहीं पता हमारे यहां हॉलीवुड फिल्मों को लेकर एक हीनता की भावना क्यों है। हमारे यहां माना जाता है कि अगर आप हॉलीवुड में फिल्म कर लेते हैं तो आप बड़े हैं। पता नहीं हमें अपनी फिल्म पर गर्व सा महसूस नहीं होता है, हम शक्तिशाली देश को देखते हैं तो हम थोड़ा कम महसूस करते हैं कि हमारी फिल्में शायद इस स्तर की नहीं हैं।”
 
उन्होंने कहा, “लेकिन इस वक्त हमारी जो फिल्में हैं, हमें गर्व महसूस करना चाहिए कि दुनिया में हम बहुत अच्छी फिल्में बना रहे हैं।”
 
नवाजुद्दीन ने गैंग्स अॉफ वासेपुर की शूटिंग का एक मजेदार किस्सा भी सुनाया। नवाज ने बताया कि कैसे शूटिंग के दौरान उन्होंने हुमा कुरैशी की शिकायत कर दी थी।
 
शूटिंग के दौरान हुमा कुरैशी उन्हें भाई-भाई कहते जा रही थीं। नवाज ने बताया “हमें एक रोमांटिक सीन करना था और उसने नवाज भाई कहना शुरू कर दिया, फिर मैंने अनुराग कश्यप से कहा, ‘ये तो मुझे भाई बोल रही है मैं रोमांटिक सीन कैसे कर पाऊंगा।”
 
नवाजुद्दीन फिलहाल अपनी फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को लेकर चर्चा में हैं।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
nawazuddin siddiqui believes he is the highest paid actor in bollywood today

-Tags:#Nawazuddin Siddiqui#Aap Ki Adalat
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo