Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

मुंबई में कयामत की बारिश, बॉलीवुड सितारों ने किया सचेत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 29 2017 5:53PM IST
मुंबई में कयामत की बारिश, बॉलीवुड सितारों ने किया सचेत

मुंबई में भारी बारिश हो रही हैं। कयामत की बारिश के बाद लोगों का जीना हराम हो गया है। सड़के पानी से लबालब हैं। ऐसे में पूरी मुंबई नगरी में बाढ़ जैसे हालात नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारें भी लोगों से सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं।

लगातार मुंबई के लोग अपने अपने अंदाज में शहर में जगह जगह भरे पानी की तस्वीरें पोस्ट करते नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड हस्तियां भी मुंबई में मॉनसून से बने बाढ़ जैसे हालात के बारे में सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट करते नजर आ रहे हैं।

नील नितिन मुकेश ने लिखा कि वह समुद्र में गाड़ी चला रहे हैं।

दीपिका पादुकोण ने लोगों से हालात सामान्य होने तक सुरक्षित रहने की सलाह दी है।

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने बारिश की वजह से बाल बाल बची एक कार का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अरमान ने फैन्स को इस भारी बारिश में सेफ रहने के लिए कहा है।

सोशल मीडिया पर #MumbaiRains हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैश को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग ने ट्वीट भी किया है। फैन्स को ट्वीट के जरिए वह कह रही हैं कि अगर कोई अपने घर की और लौट रहा है तो वह घर में कम से कम एक दिन के खाने और पानी का बंदोबस्त करता चले। गुल पनाग ने एक तस्वीर शेयर करके भी मुंबई में भारी बारिश होने की जानकारी अपडेट की है।

हर्षवर्धन राणे ने भी बारिश को लेकर चेतावनी दी और अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की।

अभिनेता अभिषेक बच्चन को भयंकर बारिश में भी मजाक सूझ गया। अभिषेक ने इस दिन को स्पोर्ट डे बता दिया। अभिषेक ने ट्वीट किया कि आज स्पोर्ट डे है स्वीमिंग कीजिए। 

मुंबई में मूसलाधार हो रही इस बारिश की वजह से बहुत से अस्पतालों में भी पानी भर गया है। यातायात और जन जीवन अस्त-व्यस्त नजर आ रहा है। ऐसे में लोगों से घर से न निकलने की अपील की जा रही हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
mumbai rains read tweets from these bollywood celebrities

-Tags:#Mumbai rain#deepika padukon#mumbai flood
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo