Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

BoxOffice: जानिए फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ और बाबूमोशाय का पहले दिन का कलेक्शन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 26 2017 4:02PM IST
BoxOffice: जानिए फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ और बाबूमोशाय का पहले दिन का कलेक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ बॉक्स ऑफिस शुक्रवार को रिलीज हुई, लेकिन पहले दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बहुत कम कमाई की है। जबकि 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' भी बॉक्स ऑफिस पर 25 अगस्त को ही रिलीज की गई थी, इस फिल्म ने भी उम्मीद से बहुत कम कमाई की है।

‘ए जेंटलमैन’ फिल्म ने पहले दिन करीब केवल 4.04 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। 25 अगस्त को ही रिलीज हुई बाबूमुशाय बंदूकबाज के साथ यदि इस फिल्म की तुलना करें तो ए जेंटलमैन की कमाई ज्यादा है। जबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी को फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 1.40 करोड़ रहा।

जबकि माना जा रहा है हरियाणा में बाबा राम रहीम को लेकर चल रही हिंसा के चलते अधिक लोग सिनेमाघरों में फिल्में देखने नहीं जा सके। जिसक कारण बॉक्स ऑफिस की कमाई पर करीब 20 प्रतिशत की गिरावट देखी गई है। 

‘ए जेंटलमैन’ फिल्म में केमिस्ट्री के साथ अच्छा-खासा एक्शन भी डाला गया था। जबकि दूसरी और अपने बोल्ड दृश्य और एक्शन सींस के लिए सुर्खियों में रहने वाली नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी। बता दे कि 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' बजट में बनी हुई फिल्म है।

जिसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज के ट्वीट कर फिल्म के बजट के बारे में बताया। उनहोंने ट्वीट के माध्यम से कहा की प्रमोशन एड को जोड़कर यह फिल्म पांच करोड़ रुपये में बनी है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
movie a gentleman and babumoshai bandookbaaz first day box office collections

-Tags:#Bollywood News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo