Top

JHMS Review: शाहरुख-अनुष्का की जोड़ी है जबरदस्त, इस लव स्टोरी से हो जाएगा प्यार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 4 2017 1:28PM IST
JHMS Review: शाहरुख-अनुष्का की जोड़ी है जबरदस्त, इस लव स्टोरी से हो जाएगा प्यार

बॉलीवुड के किंग खान और रोमांस के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' आज 4 अगस्त को रिलीज हो गई है। फिल्म में एक बार फिर शाहरुख और अनुष्का शर्मा की जोड़ी है। अनोखी लव स्टोरीज बनाने वाले फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म को पहले से ही काफी पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है अब जानिए कैसी है ये लव स्टोरी... 

शाहरुख अनुष्का रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में अपनी शानदार केमिस्ट्री से दर्शको को दीवाना बना चुके हैं। अब इस फिल्म में ये दोनों हैरी और सेजल बने हैं। फिल्म के गाने पहले से ही धमाल मचा रहे हैं। 
 
कहानी-
 
फिल्म की कहानी दो किरदारों हरिंदर सिंह नेहरा उर्फ हैरी और उसकी क्लाइंट सेजल झावेरी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। हैरी पेशे से टूरिस्ट गाइड है और सेजल यूरोप घूमने के लिए आती है। अपनी इस यात्रा के दौरान सेजल की सगाई होती है लेकिन उसे वापस देश जाते समय पता चलता है कि उसकी सगाई की अंगूठी खो गई है। वो इसे ढूंढने की जिद करती है जिसपर हैरी कहता है कि आपकी फ्लाइट मिस हो जाएगी। लेकिन सेजल बिना रिंग लिए वापस जाने से मना कर देती है।
 
इसके बाद दोनों रिंग ढूंढने के इस सफर पर निकल पड़ते हैं और एक के बाद एक करके सभी घूमी हुई जगहों पर दोबारा जाते हैं। इस बीच दोनों साथ में काफी वक्त बिताते हैं और एक दूसरे के करीब आ जाते हैं।
 
फिल्म की कहानी यही है कि इस सब के बीच पहले से किसी की मंगेतर बनी हुई सेजल से क्या हरिंदर अपने प्यार का इजहार कर पाएगा? क्या सेजल अपने मंगेतर को छोड़कर हैरी के साथ जाएगी।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
most romantic love story jab harry met sejal movie review is here

-Tags:#Jab Harry Met Sejal#Shahrukh Khan#Anushka Sharma

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo