Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

बॉक्स ऑफ‌िस पर पहले दिन धड़ाम हुई ''लखनऊ सेंट्रल'', दर्शक नहीं गए देखने फरहान को

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 16 2017 7:13PM IST
बॉक्स ऑफ‌िस पर पहले दिन धड़ाम हुई ''लखनऊ सेंट्रल'', दर्शक नहीं गए देखने फरहान को
फरहान अख्तर स्टारर लखनऊ सेंट्रल बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई है। सुबह और दोपहर के शो देखकर तो फिल्म की पहले दिन की कमाई 2 करोड़ पहुंचनी भी मुश्किल लग रहा था। इन शोज में 8 से 10 फीसदी लोग ही सिनेमाहॉल पहुंचे थे। यानी सिनेमाहॉल की क्षमता अगर 100 की है तो उसमें बस 10 लोग बैठे यह फिल्म देख रहे हैं।
 
हालांकि रात के शो में फिल्म कुछ दर्शक मिले, जिनके दम पर फिल्म 2 करोड़ का आंकड़ा छू पाई। फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म के पहले दिन कमाई 2.04 करोड़ रही।
 
 
फिल्म बनाने में करीब 30 करोड़ लगे हैं। फिल्म पंडितों के मुताबिक फिल्म को हिट की श्रेणी में पहुंचने के ‌लिए 40 करोड़ रुपये कमाने होंगे। लेकिन पहले दिन की हालत देखकर ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। 
 
फिल्म अपने सा‌थ रिलीज हुई 'सिमरन' की 1500 स्क्रीन की तुलना में 1200 स्क्रीन पर ही रिलीज हुई है। सेलेटाइल, म्यूजिक और ओवरसीज राइट्स से फिल्म ने 15 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
lucknow central first day box office collection

-Tags:#Lucknow Central#box office collection#farhan akhtar

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo