Top

कभी खुश कभी गम की छोटी करीना करेगी डेब्यू, बड़ी होकर अब इमरान हाशमी की बनेगी हीरोइन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 25 2017 11:57AM IST
कभी खुश कभी गम की छोटी करीना करेगी डेब्यू, बड़ी होकर अब इमरान हाशमी की बनेगी हीरोइन

बॉलीवुड अभिनेता शहरुखान की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में छोटी करीना का रोल निभाने वाली लड़की अब बड़ी हो गई है। कभी खुशी गम में करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाने वाली मालविका राज अब फिल्मों में लौट रही हैं।

फिल्म में करीना के बचपन का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट मालविका ने खूब तारीफे बटोरी थीं। अब मालविकता एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इस बार वह बॉलीवुड के सीरियल किसर अभिनेता इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाली हैं। 

मालविका, इमरान संग फिल्म 'कप्तान नवाब' में मुख्य अदाकारा के तौर पर डेब्यू करने वाली हैं। इमरान मालविका से करीब 15 साल बड़े हैं।

malvika raaj के लिए चित्र परिणाम

इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित युद्ध पर आधारित होगी। इमरान इस फिल्म के जरिए पहली बार सैनिक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

निर्देशक टोनी डिसूजा ने एक बयान में कहा, "हम कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं और इसलिए फिल्म के लिए कलाकारों का चयन सटीक होना आवश्यक था। हमें खुशी है कि हम मलविका से मिले और उन्हें इस फिल्म में शामिल किया है।"

उन्होंने कहा, "हमने मालविका के कई ऑडिशन लिए और उन्होंने हमें हर तरह से इंप्रेस किया। वह जल्द ही एक बार फिर अपने अभिनय का जलवा दिखाएंगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
little aka kareena malvika raj to make bollywood debut with emraan hashmi

-Tags:#Malvika Raaj#Emraan Hashmi#Kaptaan Navab
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo