Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

खुशखबरी: तैमूर को मिली छोटी बहन, सोहा अली ने दिया बेटी को जन्म

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 29 2017 12:09PM IST
खुशखबरी: तैमूर को मिली छोटी बहन, सोहा अली ने दिया बेटी को जन्म

एक्टर कुणाल खेमू के घर एक नन्ही परी के आने की खबर है। जी हां कुणाल ने खुद बताया है कि वह पिता बन गए हैं। उनकी वाइफ और एक्ट्रेस सोहा अली खान मां बन गई है।

सोहा ने एक बिटिया को जन्म दिया है। एक्टर और सोहा के पति कुणाल खेमू ने इस खुशखबरी को मीडिया के साथ शेयर किया है। कुणाल ने बताया आज नवरात्रि के मौके पर उनके घर एक नए मेहमान का आगमन हुआ है। सोहा और उनकी बेटी दोनो ही ठीक हैं। 

2009 में फिल्म ढूंढते रह जाओगे के सेट पर इनके बीच प्यार हुआ और फिर सोहा और कुणाल ने कुछ साल डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। कुणाल ने पेरिस में जाकर सोहा को शादी के लिए प्रपोज किया था।
 
सोहा ने करीना की तरह अपनी पूरी प्रेगनेंसी मे आराम नहीं किया। वो सोशल मीडिया भी काफी एक्टिव नज़र आई।
 
इतना ही नहीं उनकी गोदभराई की तस्वीरों से खूब हंगामा मचाया जब उन्होंने ला रंग की साडी पहनी। पिछले साल सोहा की एक फ़िल्म रिलीज़ हुई थी। उसके बाद जब से वो प्रेग्नेंट हुई तब से फिल्मों में काम करने से मना कर दिया।
 
सोहा और कुणाल अब मम्मी - पापा बन चुके हैं। सोहा के पटौदी खानदान में भी इस बात की खुशी मनाई जा रही है। करीना के बेटे तैमूर को भी अब बहन मिल गई है। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kunal khemu shared a good news soha ali khan gave birth to a baby girl

-Tags:#latest news#bollywood news hindi#soha ali khan#kunal khemu#soha ali khan baby girl
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo