Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Top

इस बड़े अभिनेता ने वरुण धवन को दी खुली चुनौती, कहा- बर्बाद कर...

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 2 2017 3:45AM IST
इस बड़े अभिनेता ने वरुण धवन को दी खुली चुनौती, कहा- बर्बाद कर...

सेल्फ क्लेम्ड क्रिटिक कमाल राशिद खान (जिन्हें लोग केआरके के नाम से भी जानते हैं) ने वरुण धवन को चुनौती दे डाली है। वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वा-2' 29 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म का ट्रेलर और दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं। अब एक तरफ जहां लोग जमकर वरुण धवन की तारीफ कर रहे हैं, वहीं केआरके ने कल (शुक्रवार) सुबह एक के बाद एक लगातार ट्वीट्स कर वरुण को खुली चुनौती दी है कि वह उनकी फिल्म यानी 'जुड़वा 2' को बर्बाद कर सकते हैं।

इसे भी पढ़े:- इस अभिनेत्री को रणवीर और शाहिद से ज्यादा फीस मिल रही है

केआरके ने ट्वीट किया, ब्रो वरुण धवन क्या आप मेरा चैलेंज स्वीकार करते हो, मेरे में 100 प्रतिशत क्षमता है कि मैं आपकी फिल्म 'जुड़वा-2' बर्बाद कर सकता हूं? वैसे केआरके पहली बार ऐसे ट्वीट्स नहीं किए, इससे पहले भी वह इस प्रकार के ट्वीट्स करके खूब सुर्खियों में रह चुके हैं।

डेविड धवन के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म 'जुड़वा-2' 90 के दशक में आई सलमान खान और करिश्मा कपूर की जुड़वा की दूसरी सीरीज है, इस फिल्म में वरुण राजा और प्रेम का किरदार निभाएंगे।

जुड़वा-2 में वरुण के अलावा तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नाडिस अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म दशहरा के मौके पर 29 सितंबर को रिलीज होगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
krk open challenges to varun dhawan

-Tags:#Bollywood#KKK#'Judwaa-2'#Varun Dhawan#David Dhawan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo